scriptशीना मर्डर केस: बेटे राहुल ने कहा निर्दोष हैं मेरे पिता पीटर मुखर्जी | rahul mukherjee said my father is innocent | Patrika News

शीना मर्डर केस: बेटे राहुल ने कहा निर्दोष हैं मेरे पिता पीटर मुखर्जी

Published: Nov 21, 2015 02:26:00 pm

स्टार ग्रुप के पूर्व सीईओ हैं पीटर मुखर्जी, गुरुवार को सीबीआई ने कर लिया था गिरफ्तार

rahul mukharjee with sheena bora

rahul mukharjee with sheena bora

नई दिल्ली। पीटर का बेटे राहुल मुखर्जी ने शनिवार को मुंबई के सीबीआई ऑफिस पहुंच कर मीडिया के कहा कि उसके पिता निर्दोष हैं। राहुल ने कहा कि उसके पिता का इस सब से कोई लेना-देना नहीं है। राहुल ने हालांकि ज्यादा सवालों के जवाब नहीं दिए लेकिन इस बात ने केस में एक ओर कोण जरूर पैदा किया है।

आपको बता दें कि शीना बोरा हत्याकांड की मुख्य आरोपी इंद्राणी मुखर्जी के पति और स्टार इंडिया के पूर्व सीईओ पीटर मुखर्जी की गिरफ्तारी के बाद सीबीआई ने उन पर शीना की हत्या में शामिल होने का आरोप लगाया है। जिसके चलते शुक्रवार को विशेष अदालत ने पीटर को सोमवार तक के लिए सीबीआई हिरासत में भेज दिया था।

पीटर मुखर्जी स्टार ग्रुप के पूर्व सीईओ हैं। शीना बोरा की हत्या के मामले में इंद्राणी मुखर्जी, संजीव खन्ना और ड्राइवर श्यामवर राय पहले से गिरफ्तार हैं। यही तीनों अभी तक इस मामले के आरोपी थे, लेकिन अब सीबीआई ने पीटर को भी आरोपी बना दिया है। गिरफ्तारी से पहले भी मुंबई पुलिस ने भी पीटर से पूछताछ की थी जिसमें पीटर लगातार बयान बदलते रहे थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो