scriptफार्म हाउस में चल रही थी रेव पार्टी, विदेशी महिला सहित 27 पकड़े | rave party in jaipur, 27 arrested | Patrika News

फार्म हाउस में चल रही थी रेव पार्टी, विदेशी महिला सहित 27 पकड़े

Published: Sep 02, 2015 08:18:00 am

Submitted by:

Rakesh Mishra

कालबेलिया नृत्यागंना गुलाबो सपेरा के नींदड़-जयरामपुरा रोड स्थित गुलाब फार्म हाऊस पर छापा, कार्रवाई नशे में धुत विदेशी युवती मिली, अफीम-शराब बरामद

rave party

rave party

कालवाड़। हरमाड़ा पुलिस ने ख्यातनाम कालबेलिया नृत्यागंना गुलाबो सपेरा के नींदड़-जयरामपुरा रोड स्थित गुलाब फार्म हाऊस पर सोमवार देर छापा मारा। इसमें फिनलैंड की युवती तारू आरियो व गुलाबो के बेटे भवानी सपेरा समेत रेव पार्टी कर रहे 27 जनों को गिरफ्तार किया गया। ये सभी नशे में इतने धुत्त थे कि मंगलवार दोपहर तक होश नहीं आया।




छापे में फार्म हाउस से शराब, अफीम व गांजा बरामद किया गया। पुलिस का कहना है कि टूरिस्ट वीजा पर आई विदेशी युवती को कला संस्कृति दिखाने का झांसा दे पार्टी में ले जाया गया था। फार्म की मालिक होने पर गुलाबो को भी मामले में नामजद किया गया है। अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त करण शर्मा ने बताया, रेव पार्टी की सूचना पर हरमाड़ा पुलिस ने फार्म हाउस पर दबिश दी।





पुलिस देख पार्टी में शामिल कई लोग बाजरे की फसल में छिप गए। स्थानीय लोगों के अनुसार, ये लोग मंगलवार दोपहर तक खेतों से निकलकर भागते दिखे। नशे के कारण कई युवक गिर भी गए। किसी का वाहन छूटा तो किसी के चप्पल-जूते। लोगों का आरोप है कि यहां आए दिन पार्टी होती है।




पहचान नहीं, फिर भी पहुंचे
पुलिस पड़ताल में सामने आया कि युवकों की आपस में पहचान नहीं थी, लेकिन गुलाबो के बेटे भवानी के दोस्त ऋषभ के जन्मदिन की पार्टी के नाम पर एक दूसरे के फोन पर युवक जुटते गए।

 पहले भी पकड़ी गई ऎसी पार्टी
जमवारामगढ़ और सीकर रोड स्थित एक होटल में पहले भी रेव पार्टी पकड़ी जा चुकी है। जमवारामगढ़ में रेव पार्टी में काफी संख्या में रसूखदारों के साथ देशी-विदेशी युवतियां संदिग्ध हालात में मिली थी।




इन्हें किया गिरफ्तार : भवानी सपेरा, तारू आरियो, हर्षित कौशिक, रिषी कौशिक, सुनील मोतियानी, आकाश रोचवानी, हर्ष पंवार, अभिमन्यु जाट, अक्षक स्थापक, चिराग मीणा, हर्ष शेखावत, विजय प्रकाश भसण, आलविन, पूर्वसिंह, राजेंद्र सैनी, मुकेश धानका, कदीर खान, आशीष्ा भावन, प्रखर मिश्रा, श्रेय वर्मा, विशाल चंदानी, गौरव शर्मा, राज जांगिड़, जुबेर खान, हर्षमान जाट व सर्वोत्तम शर्मा। इन सबकी उम्र 19 से 33 साल के बीच है। फार्म हाउस पर खेती का काम करने वाले बद्रीनारायण ने काफी दूर बैठे अपने बेटे को भी गिरफ्तार कर लेने का आरोप लगाया। इनमें अभिमन्यु व अक्षक बगरू स्थित मणिपाल विश्वविद्यालय के छात्र हैं, जबकि एक एलएलबी का विद्यार्थी है।

बाइकें व कार बरामद
फार्म हाउस से 13 पावर बाइक व एक कार जब्त हुई। विजय नेपाली के साथ विदेशी युवती सोमवार रात को पुष्कर से आई थी। उसके बैग से आपत्तिजनक सामग्री भी मिली है। युवती को जमानत दे दी गई। गिरफ्तार लोगों में पांच छात्र हैं।

बेटा बर्थ डे में गया था
मैं पुष्कर में थी। सोमवार शाम करीब 6 बजे बेटे भवानी ने फोन कर अपने दोस्त की बर्थ डे पार्टी में जाने की बात कही थी। मंगलवार सुबह मुझे फार्म हाउस पर पुलिस कार्रवाई का पता चला।
गुलाबो, कालबेलिया नृत्यांगना

ट्रेंडिंग वीडियो