scriptलाल चंदन की तस्करी मामले में तेलूगु एक्ट्रेस नीतू गिरफ्तार | Red Sanders smuggling case: Telugu Actress Neetu Agarwal Arrested | Patrika News
क्राइम

लाल चंदन की तस्करी मामले में तेलूगु एक्ट्रेस नीतू गिरफ्तार

आंध्र प्रदेश पुलिस ने सोमवार को तेलूगु एक्ट्रेस नीतू अग्रवाल को गिरफ्तार कर
लिया

Apr 27, 2015 / 09:22 am

सुभेश शर्मा

neetu agarwal

neetu agarwal

हैदराबाद। आंध्र प्रदेश पुलिस ने सोमवार को तेलूगु एक्ट्रेस नीतू अग्रवाल को गिरफ्तार कर लिया। 27 वर्षीय नीतू को पुलिस ने कुरनूल में लाल चंदन की तस्करी के मामले में गिरफ्तार किया है। जब से तस्करी के मामले में नीतू का नाम सामने आया था, तभी से वह फरार चल रही थी।

कुरनूल के एसपी ए रवि कृष्णा ने कहा, “एक्ट्रेस को आईपीसी की धारा के तहत आपराधिक षडयंत्र रचने और तस्करों के साथ कीमती लकड़ी को लेकर षडयंत्र करने के चलते फोरेस्ट एक्ट की कई धाराओं के तहत गिरफ्तार किया गया है।” कुरनूल पुलिस ने दो महीने पहले लाल चंदन के 34 लट्ठों को जब्त किया था और इस मामले में नीतू 10वीं आरोपी है।

एक्ट्रेस को न्यायिक हिरास्त में भेज दिया गया है, लेकिन पुलिस नीतू को रिमांड पर लेना चाहती है। पुलिस के मुताबिक वाईएसआर कांग्रेस के नेता कोंडमपल्ली मस्तान वाली ने पैसों को ट्रांसफर करने के लिए नीतू के अकाउंट का इस्तेमाल किया था। कोंडमपल्ली को एक तस्कर के खाते में एक्ट्रेस के अकाउंट के जरिए 1.05 लाख रूपए ट्रांसफर करने के मामले में 13 अप्रैल को गिरफ्तार कर लिया गया था। इसके अलावा पुलिस ने ये भी जानकारी दी कि, नीतू का कहना है कि उनकी शादी मस्तान वाली के साथ हो चुकी है और घरेलू हिंसा की पीडित हैं।

Home / Crime / लाल चंदन की तस्करी मामले में तेलूगु एक्ट्रेस नीतू गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो