scriptसलमान के आर्म्स एक्ट केस में जज ने सुनवाई से किया इनकार | Salman Khan Arms Act case: Judge recuses from hearing | Patrika News

सलमान के आर्म्स एक्ट केस में जज ने सुनवाई से किया इनकार

Published: May 19, 2015 07:48:00 pm

सलमान खान के आर्म्स एक्ट केस की सुनवाई कर रहे जज अपना बचाव करते नजर आ रहे हैं

salman khan arms act

salman khan arms act

जोधपुर। सलमान खान के आर्म्स एक्ट केस की सुनवाई कर रहे जज अपना बचाव करते नजर आ रहे हैं। जज विजय विशनोई ने केस की सुनवाई करने से इनकार कर दिया है और उन्होंने इस बात की जानकारी राजस्थान के हाई कोर्ट के चीफ जस्टिस को भी दे दी है। अब चीफ जस्टिस को सलमान खान के आर्म्स एक्ट केस के लिए नए जज की नियुक्ति करनी होगी।

29 अप्रैल को जोधपुर कोर्ट में सलमान खान ने अपने बयान में कहा था कि वे निर्दोष हैं। साथ ही उन्होंने कहा था कि काले हिरण के शिकार को लेकर उन्हें गैरकानूनी हथियार रखने के आरोप में फंसाया जा रहा है। आपको बता दें कि सलमान पर 1998 में एक फिल्म की शूटिंग के दौरान दो काले हिरणों के शिकार करने को लेकर बिना लाइसेंस के हथियार का इस्तेमाल करने का आरोप है।

सलमान के साथ 1998 में बॉलीवुड फिल्म “हम साथ साथ हैं” फिल्म की शूटिंग के दौरान कुछ अन्य स्टार्स भी काले हिरण के शिकार के मामले में अभियुक्त हैं। काले हिरण वाइलडलाइफ प्रोटेक्शन एक्ट के तहत संरक्षित जानवर है। जबकि जिन दो काले हिरणों के शिकार के मामले में ये केस चल रहा है उनका शिकार जोधपुर के नजदीक कानकाणी गांव के बाहरी इलाके में किया गया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो