scriptसुनंदा पुष्कर मामले में थरूर का हो सकता है पोलीग्राफ टेस्ट | Sashi Tharoor may undergo palygraph test in Sunanda Pushkar case | Patrika News

सुनंदा पुष्कर मामले में थरूर का हो सकता है पोलीग्राफ टेस्ट

Published: Jun 30, 2015 07:23:00 pm

इस हाई-प्रोफाइल मर्डर में पहले ही छह लोगों का इसी माह
पोलीग्राफ टेस्ट हो चुका है

Tharoor

Tharoor

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस का विशेष जांच दल (एसआईटी) सुनंदा पुष्कर हत्या मामले में कांग्रेस नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री शशि थरूर का पोलीग्राफ टेस्ट करवा सकता है। मंगलवार को यह जानकारी दी गई। इस हाई-प्रोफाइल मर्डर में पहले ही छह लोगों का इसी माह पोलीग्राफ टेस्ट हो चुका है।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि यह टेस्ट थरूर के नौकर नारायण सिंह, ड्राइव बजरंगी और दोस्त संजय दीवान का हो चुका है। तीन अन्य लोग-एस के शर्मा, विकास अहलावत और सुनील टाकरू भी इस टेस्ट से गुजर चुके हैं।

जिन छह लोगों का पोलीग्राफ टेस्ट हुआ, उनसे सुनंदा के शरीर पर मिले निशानों सहित कुल 100 अहम सवाल पूछे गए थे। सभी आरोपियों से पूछा गया था कि थरूर के पुष्कर और पाकिस्तानी पत्रकार मेहर तरार से संबंध कैसे थे।

गौरतलब है कि शशि थरूर से 2010 में शादी करने वाली सुनंदा पुष्कर ने अपनी मौत से एक दिन पहले चाणक्यपुरी स्थित द लीला होटल में 17 जनवरी 2014 को कमरा लिया था। सुनंदा की कथित हत्या के बाद से पुलिस थरूर से तीन बार पूछताछ कर चुकी है। मरने से कुछ दिनों पहले सुनंदा ने आरोप लगाया था कि थरूर के पाकिस्तानी पत्रकार मेहर के साथ संबंध है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो