scriptसऊदी राजनयिक केस: रेप पीडिता को उसकी बहू ने ही बेचा | Saudi diplomat case: rape victim's daughters in law involve in human trafficking | Patrika News

सऊदी राजनयिक केस: रेप पीडिता को उसकी बहू ने ही बेचा

Published: Sep 18, 2015 08:26:00 am

इस मामले में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है, महिला पर आरोप है कि वह नौकरी का लालच देकर महिलाओं को भारतीय एजेंटों को बेच देती है।

nepal women rape

nepal women rape

काठमांडू। सऊदी अरब राजनयिक रेप मामले में पीडित दो नेपाली महिलाओं में से एक की बहू तस्करी रैकेट चलाती है। इस मामले में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है। महिला पर आरोप है कि वह नौकरी का लालच देकर महिलाओं को भारतीय एजेंटों को बेच देती है। जिन लोगों को गिरफ्तार किया गया है उनके नाम क ल्पना पेरियार और जीत बहादुर दारजी है।


कल्पना नेपाल के मोरांग जिले की रहने वाली है जबकि जीत बागलुंग जिले का रहने वाला है। इन दोनों ने ही कल्पना की सास को एक अन्य महिला के साथ बेचा था। इसके बाद दोनों महिलाओं को सऊदी राजनयिक माजिद हसन अशूर के पास भेजा गया। जिसने कथित तौर पर दोनों को गुड़गांव स्थित अपने घर में बंधक बना लिया और अपने मेहमानों के साथ मिलकर कई बार गैंगरेप किया।



नेपाल के केन्द्रीय जांच ब्यूरो ने मानव तस्करी के मामले में एक मामला दर्ज किया है। मामले में जांच जारी है और पुलिस रैकेट में शामिल अन्य लोगों की तलाश कर रही है। वहीं सऊदी राजनयिक अपने देश लौट गया है हालांकि पुलिस का कहना है कि उसकी जांच जारी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो