scriptशीना वोरा को जहर का इंजेक्शन देकर मारा गया: सूत्र | Sheena Bora killed through venomous injection: Sources | Patrika News
क्राइम

शीना वोरा को जहर का इंजेक्शन देकर मारा गया: सूत्र

शीना बोरा मर्डर केस में नया खुलासा, सूत्रों ने बताया कि शीना को जहर का इंजेक्शन देकर मारा गया था, मां और बेटी में प्रॉपर्टी को लेकर चल रहा था विवाद

Aug 27, 2015 / 03:59 pm

Rakesh Mishra

Sheena Bora

Sheena Bora

नई दिल्ली। शीना बोरा मर्डर केस में नया खुलासा हुआ है। सूत्रों ने बताया कि शीना को जहर का इंजेक्शन देकर मारा गया था। शीना अपनी मां इंद्राणी मुखर्जी से संपत्ति में हिस्सा मांग रही थी, जिसके चलते दोनों में विवाद चल रहा था। वहीं इंद्राणी शीना और उनके तीसरे पति की पूर्व पत्नी के बेटे से साथ चल रहे अफेयर से भी नाराज थी। वहीं इस मामले में एक टैक्सी ड्राइवर भी शामिल, जिसकी तलाश की जा रही है। शीना मर्डर केस में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़नवीस का भी बयान सामने आया है। मुख्यमंत्री ने कहा कि कोई विश्वास नहीं कर सकता कि कोई मां अपनी बेटी की इस तरह हत्या भी कर सकती है।



वहीं शीना बोरा मर्डर केस में मुंबई पुलिस ने इंद्राणी मुखर्जी के पति पीटर मुखर्जी के बेटे राहुल से पूछताछ की है। पिछले 12 घंटों में पुलिस ने राहुल से दूसरी बार पूछताछ की है। राहुल और शीना के बीच अफेयर था। शीना इंद्राणी के पहले पति की बेटी बताई जाती है, हालांकि उसका जन्म इंद्राणी की शादी से पहले ही हो चुका था।



पुलिस ने बुधवार देर रात राहुल से खार पुलिस स्टेशन में पूछताछ की और इसके बाद गुरूवार दोपहर उस फ्लैट में ले गई जहां वह और शीना साथ रहे थे। एक चैनल के अनुसार राहुल ने पूछताछ में कई खुलासे किए हैं। राहुल ने पुलिस को बताया कि वह और शीना एक फ्लैट में एक साल तक रहे। उनके रिश्ते से इंद्राणी खुश नहीं थी, इसलिए इंद्राणी ने शीना को विदेश भेज दिया। राहुल ने बताया कि शीना को लेकर उनका अपने पिता पीटर मुखर्जी से भी विवाद हुआ था। मुझे यह नहीं पता कि शीना 2012 से 2014 के बीच कहां रही। उन्होंने शीना को ढूंढ़ने की कोशिश की थी। मेरा सब कुछ खो गया। राहुल ने शीना के हत्यारों को सजा देने की मांग की है।

Sheena Bora

Home / Crime / शीना वोरा को जहर का इंजेक्शन देकर मारा गया: सूत्र

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो