scriptशीना मर्डरः आरोपियों के नार्को टेस्ट की तैयारी, कोर्ट में बेहोश हुई इंद्राणी | Sheena Bora Murder Case | Patrika News

शीना मर्डरः आरोपियों के नार्को टेस्ट की तैयारी, कोर्ट में बेहोश हुई इंद्राणी

Published: Sep 01, 2015 07:45:00 am

Submitted by:

Rakesh Mishra

मर्डर मिस्ट्री: तीनों आरोपितों की पुलिस रिमांड 5 सितंबर तक बढ़ी, वकील ने पुलिस
पर लगाया मारपीट का आरोप, कोर्ट में रो पड़ी दूसरी बेटी

indrani mukherjea

indrani mukherjea

मुंबई। हाई प्रोफाइल शीना मर्डर केस में आरोपित इंद्राणी मुखर्जी, उसके पूर्व पति संजीव खन्ना और ड्राइवर श्याम राय को सोमवार को बांद्रा कोर्ट में पेश किया गया। अदालत ने तीनों को 5 सितंबर तक पुलिस रिमांड में भेज दिया। यह फैसला सुनते ही इंद्राणी बेहोश हो गई। इंद्राणी कोर्ट में रो रही थीं और रोते-रोते गिर पड़ी। इंद्राणी को देखकर कोर्ट रूम में मौजूद उसकी दूसरी बेटी विधि फूट-फूटकर रोने लगी। वहीं केस की मुख्य आरोपी इंद्राणी मुखर्जी समेत पुलिस इस मामले से जुड़े लोगों का नार्को टेस्ट करा सकती है। आरोपियों के लगातार स्टेटमेंट बदलने के कारण पुलिस नार्को टेस्ट के जरिए राज खोलने की कोशिश कर सकती है।



विधि इंद्राणी और संजीव खन्ना की बेटी है। पीटर ने विधि को गोद लिया है। सुनवाई शुरू होते ही जज ने इंद्राणी से पूछा कि पुलिस से कोई शिकायत तो नहीं है, तो इंद्राणी ने ना में जवाब दिया। जबकि इंद्राणी के वकील ने पुलिस द्वारा मारपीट करने व दबाव बनाने शिकायत की थी। वकीलों ने कहा कि पुलिस 90 घंटे से पूछताछ कर रही है, लेकिन कानूनी सलाह नहीं लेने दे रही है।



पहला पति भूमिगत
इंद्राणी मुखर्जी के पहले पति सिद्धार्थ दास का कोई अता-पता नहीं है। वह भूमिगत हो गया है। कहा जा रहा है कि सिद्धार्थ ही वह शख्स है, जिसने मुंबई पुलिस को हत्या की सूचना फोन पर दी थी। वह कोलकाता से असम के करीमगंज के सुतारकांदी आकर बांग्लादेश फरार हो गया है। इस बीच पुलिस सिद्धार्थ की तलाश में शिलॉन्ग पहुंच गई है।


ट्रेंडिंग वीडियो