scriptड्राइवर श्यामराज को इंद्राणी ने दिया था एक लाख रुपए का बोनस | Indrani accorded driver Shyamraj with bonus of Rs 1 lakh | Patrika News

ड्राइवर श्यामराज को इंद्राणी ने दिया था एक लाख रुपए का बोनस

Published: Sep 05, 2015 11:10:00 am

Submitted by:

Rakesh Mishra

शीना बोरा मर्डर केसः तीनों आरोपी इंद्राणी मुखर्जी, संजीव खन्ना और
ड्राइवर श्यामराज को आज ब्रांद्रा मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट की कोर्ट में पेश किया
जाएगा

indrani mukherjea

indrani mukherjea

मुंबई। हाईप्रोफाइल शीना बोरा मर्डर केस में गिरफ्तार तीनों आरोपी इंद्राणी मुखर्जी, संजीव खन्ना और ड्राइवर श्यामराज को आज ब्रांद्रा मेट्रोपोलिटन मजिस्टे्रट की कोर्ट में पेश किया जाएगा। इन आरोपियों की पुलिस कस्टडी आज खत्म हो रही है। वहीं पूछताछ में ड्राइवर श्यामराज ने कबूल किया कि इंद्राणी ने उसे एक लाख रूपए बतौन बोनस दिए थे।

वहीं शीना मर्डर केस में मुंबई पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। शीना की खोपड़ी, गाल की हड्डी और फोटो मैच हो गया है। मुंबई पुलिस को नैयर अस्पताल द्वारा भेजी गई रिपोर्ट में साफ हो गया है कि उसकी उम्र 22 से 25 वर्ष और लंबाई 153 से 160 इंच के बीच है। इंद्राणी ने पुलिस से बचने के लिए शीना के शव का मेकअप भी किया था। हत्या में प्रयुक्त कार का नंबर एमएच 01एमए 2605 है। कार में ड्राइवर श्यामवर राय ने शीना बोरा का पैर पकड़ा और संजीव खन्ना ने उसका गला दबा दिया।





सांताक्रूज थाने में शिफ्ट हुई इंद्राणी
शुक्रवार को पुलिस ने पीटर, सिद्धार्थ दास सहित सभी आरोपियों से पूछताछ की। इस दौरान पीटर इंद्राणी पर चिल्लाए और और आरोप लगाया कि इंद्राणी ने उनके खाते से रूपए ट्रांसफर कर लिए हैं। इस दौरान इंद्राणी की दूसरी बेटी विधि को उसके लैपटॉप के साथ थाने बुलाया गया था। वहीं, इंद्राणी मुखर्जी को खार पुलिस स्टेशन से सांताक्रूज थाने में शिफ्ट कर दिया गया है। पिता सिद्धार्थ दास का मुंबई में डीएनए सैंपल लिया गया।




इंद्राणी ने बनवाया था शीना का हॉटमेल अकाउंट
इंद्राणी ने अपनी एक महिला कर्मचारी की मदद से शीना का एक हॉटमेल अकाउंट बनवाया। 2012 से लेकर 2014 तक इंद्राणी इसी अकाउंट के जरिए शीना से जुड़े लोगों को मेल करती रही कि अमेरिका में उसका मन लग गया है ताकि किसी को उसकी हत्या का शक न हो।


loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो