scriptशीना बोरा हत्या कांड : आरोपियों की न्यायिक हिरासत 5 अक्टूबर तक बढ़ी | Sheena Bora murder case : Accused remanded to judicial custody till 5th October | Patrika News

शीना बोरा हत्या कांड : आरोपियों की न्यायिक हिरासत 5 अक्टूबर तक बढ़ी

Published: Sep 21, 2015 06:54:00 pm

उल्लेखनीय है कि इंद्राणी, खन्ना और
राय को अप्रेल 2012 में शीना की हत्या करने और उसके शव को रायगढ़ के जंगल में
फेंकने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था

Sheena Bora

Sheena Bora

मुंबई। मुंबई की बांद्रा मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट कोर्ट ने बहुचर्चित शीना बोरा हत्याकांड के मुख्य तीन आरोपियों की न्यायिक हिरासत पांच अक्टूबर तक के लिए बढ़ा दी है। अलग अलग जेल में रखे तीनों आरोपी इंद्राणी मुखर्जी, उसके पूर्व पती संजीव खन्ना और पूर्व ड्राइवर श्याम राय की न्यायिक हिरासत सोमवार को खत्म हो गई थी जिसके बाद सुरक्षा कारणों से उन्हें अदालत में पेश नहीं किया जा सका और विडियो कॉन्फ्रेसिंग के जरिए सुनवाई हुई।

इससे पहले, सात सितंबर को इन तीनों से लंबी पूछताछ और गिरफ्तारी के बाद न्यायालय ने इंद्राणी और उसके ड्राइवर श्याम राय को 21 सितंबर तक के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया, जबकि संजीव खन्ना को कोलकाता ले जाया गया जहां उसे एक अदालत में पेश किया गया था। आठ सितंबर को खन्ना को भी 21 सितंबर तक के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया था।

उल्लेखनीय है कि इंद्राणी, खन्ना और राय को अप्रेल 2012 में शीना की हत्या करने और उसके शव को रायगढ़ के जंगल में फेंकने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो