scriptशीना हत्याकांड : पीटर मुखर्जी का हुआ लाई डिटेक्टर टेस्ट | Sheena Bora murder case : Peter Mukherjea undergoes polygraph test | Patrika News

शीना हत्याकांड : पीटर मुखर्जी का हुआ लाई डिटेक्टर टेस्ट

Published: Nov 28, 2015 04:47:00 pm

सीबीआई का मानना है कि शीना की हत्या के बारे में पीटर को सारी जानकारी थी और उसने जानबूझ कर इसे छिपाए रखा

Peter Mukherjee

Peter Mukherjee

नई दिल्ली। बहुचर्चित शीना बोरा हत्याकांड मामले में पूर्व मीडिया दिग्गज पीटर मुखर्जी का शनिवार को लाई डिटेक्टर टेस्ट कराया गया। सूत्रों के अनुसार, केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) के अधिकारियों ने इस टेस्ट के दौरान पीटर से अपराध के बारे में, पत्नी इंद्राणी मुखर्जी के साथ उनकी बातचीत और उनके अपने बयानों के बारे में यहां सेंट्रल फोरेंसिक साइंस लेबोरेटरी (सीएफएसएल) में कई सवाल किए।


सूत्रों ने बताया कि कुछ सवालों के जवाब में ‘विरोधाभास’ दिखाई नजर आया। गौरतलब है कि सीबीआई ने पीटर की पॉलीग्राफी टेस्ट के लिए एक विशेष अदालत से अनुमति ली थी। पीटर को सोमवार को मुंबई की विशेष अदालत में पेश करना है, जिसने पीटर को सीबीआई की हिरासत में सौंपा था।

पीटर को 19 नवम्बर को मुंबई के वर्ली इलाके से गिरफ्तार किया गया था और उसके बाद से वह सीबीआई की हिरासत में है। सीबीआई की दलील है कि पीटर को शीना की हत्या के बारे में जानकारी थी। मुंबई पुलिस ने हत्या के सिलसिले में गत अगस्त में इंद्राणी मुखर्जी, उसके पूर्व पति संजीव खन्ना और पूर्व चालक श्यामवर राय को गिरफ्तार किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो