scriptशीना हत्याकांड : इंद्राणी ने किया था बेटी की लाश का मेकअप | Sheena Murder Case: Indrani did the makeup of Sheena's dead body | Patrika News
क्राइम

शीना हत्याकांड : इंद्राणी ने किया था बेटी की लाश का मेकअप

शीना बोरा हत्याकांड की प्रमुख आरोपी इंद्राणी पी. मुखर्जी और दो अन्य अरोपियों की पुलिस हिरासत बढ़ी

Sep 05, 2015 / 07:50 pm

भूप सिंह

Sheena Bora murder case

Sheena Bora murder case

मुंबई। शीना मर्डर केस में मुंबई पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। शीना की खोपड़ी, गाल की हड्डी और फोटो मैच हो गया है। मुंबई पुलिस को नैयर अस्पताल द्वारा भेजी गई रिपोर्ट में साफ हो गया है कि उसकी उम्र 22 से 25 वर्ष और लंबाई 153 से 160 इंच के बीच है। ये सभी तथ्य शीना से सटीक मैच कर रहे हैं। पुलिस के मुताबिक जिस कार में शीना की हत्या की गई थी, उसका नंबर एमएच 01एमए 2605 है। कार में ड्राइवर श्यामवर राय ने शीना बोरा के पैर पकड़े और संजीव खन्ना ने उसका गला दबा दिया था। इसके बाद इंद्राणी ने पुलिस से बचने के लिए शीना के शव का मेकअप भी किया था। उसके बाल संवारे थे और लिपिस्टिक लगाई थी ताकि लोग शंका न कर सकें।

हिरासत अवधि 7 तक बढ़ी
हिरासत पर लिए गए तीनों आरोपियों इंद्राणी मुखर्जी, संजीव खन्ना और श्याम राय की हिरासत अवधि कोर्ट ने शनिवार को सात सितंबर के लिए बढ़ा दी। तीनों आरोपियों की रिमांड अवधि शनिवार को समाप्त हो गई थी। मुंबई पुलिस ने कोर्ट में हिरासत अवधि बढ़ाने की मांग करते हुए कहा कि इंद्राणी अपनी बेटी शीना बोरा की हत्या से संबंधित जांच में सहयोग नहीं कर रही हैं। कोर्ट के आदेश के बाद तीनों को वापस खार पुलिस थाने ले जाया गया।

इंद्राणी ने बनवाया था शीना का हॉटमेल अकाउंट
इंद्राणी ने अपनी एक महिला कर्मचारी की मदद से शीना का एक हॉटमेल अकाउंट बनवाया। 2012 से लेकर 2014 तक इंद्राणी इसी अकाउंट के जरिए शीना से जुड़े लोगों को मेल करती रही कि अमरीका में उसका मन लग गया है ताकि किसी को उसकी हत्या का शक न हो।

Home / Crime / शीना हत्याकांड : इंद्राणी ने किया था बेटी की लाश का मेकअप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो