scriptपूछताछ के दौरान इंद्राणी और संजीव ने एक दूसरे पर मढ़े आरोप | Sheena Bora murder: Indrani, husband blame each other for murder | Patrika News
क्राइम

पूछताछ के दौरान इंद्राणी और संजीव ने एक दूसरे पर मढ़े आरोप

शीना बोरा मर्डर केस में आरोपी इंद्राणी मुखर्जी और संजीव खन्ना
ने क्राइम के लिए एक दूसरे को दोषी ठहराया

Aug 30, 2015 / 01:36 pm

सुनील शर्मा

Sheena Bora

Sheena Bora

मुंबई। शीना बोरा मर्डर केस में आरोपी इंद्राणी मुखर्जी,उसके ड्राइवर श्याम राय और उसके पूर्व पति संजीव खन्ना से खार पुलिस थाने में पूछताछ की गई। पुलिस के मुताबिक संजीव खन्ना और इंद्राणी ने पूछताछ के दौरान अस्पष्ट जवाब दिए। इंद्राणी और संजीव खन्ना ने क्राइम के लिए एक दूसरे को दोषी ठहराया।



इंद्राणी के बेटे और शीना के भाई मिखाइल बोरा से बांद्रा के होटल में पूछताछ की गई। पुलिस मिखाइल के इस दावे की जांच कर रही है कि इंद्राणी और संजीव की 24 अप्रेल 2012 को शीना से मुलाकात करने और उसे अपने साथ ले जाने से कुछ घंटे पहले इंद्राणी ने मिखाइल को कथित तौर पर नशीला पदार्थ दिया था। मिखाइल का कहना है कि जब तक वह लोग वापस आते, वह वहां से भाग निकला।

24 अप्रेल 2012 को ही शीना की हत्या की गई थी। इस बीच उस कार का पता चल गया है जिसमें शीना की कथित तौर पर हत्या की गई थी। तीन साल पहले अधजला शव मिलने के बाद पुलिस ने हत्या या दुर्घटना में मौत का मामला दर्ज नहीं किया था। इसे लेकर पुलिस की भूमिका पर भी सवाल उठ रहे हैं।



समझा जाता है कि यह अधजला शव शीना का ही था। एक पुलिस अधिकारी ने बताया, हमने कार का पता लगा लिया है। तीन साल में यह कार कई लोगों के पास गई। हमें अभी इसे बरामद करना है। पुलिस का कहना है कि क्राइम सीन को रिक्रिएट करने के लिए तीनों आरोपियों को रायगढ़ ले जाया जाएगा। पुलिस ने तीनों आरोपियों को कॉल डाटा रिकॉर्ड खंगालने में जुटी है।

Home / Crime / पूछताछ के दौरान इंद्राणी और संजीव ने एक दूसरे पर मढ़े आरोप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो