scriptशीना मर्डर केस: शादी से पहले ही मां बन गई थी इंद्राणी मुखर्जी | Sheena murder case: Indrani Mukerjea gave birth to Sheena before marriage | Patrika News

शीना मर्डर केस: शादी से पहले ही मां बन गई थी इंद्राणी मुखर्जी

Published: Aug 27, 2015 08:54:00 am

इंद्राणी ने शीना को शादी से पहले जन्म दिया था, शीना की हत्या के बाद इंद्राणी राहुल को मैसेज करती थी और रिश्ता तोड़ने की बात कहती थी।

indrani mukherjea

indrani mukherjea

मुंबई। शीना बोरा मर्डर केस में अब इंद्राणी मुखर्जी को लेकर नया खुलासा हुआ है। इसके अनुसार इंद्राणी ने शीना को शादी से पहले जन्म दिया था। वहीं सामने आया है कि शीना की हत्या के बाद इंद्राणी राहुल को मैसेज करती थी और रिश्ता तोड़ने की बात कहती थी।

जानकारी के अनुसार तीन साल पहले 2012 में जब शीना की हत्या हुई तो उसकी उम्र 21 साल थी और इंद्राणी की सिद्धार्थ दास से शादी 21 साल की उम्र में हुई थी। 2012 में इंद्राणी की उम्र 42 साल थी। पुलिस सूत्रों का कहना है कि इससे लगता है कि शीना का जन्म इंद्राणी की शादी से पहले ही हो गया था। सिद्धार्थ से इंद्राणी को एक बेटा माइकल भी हुआ जो इन दिनों गुवाहाटी में रहता है। बाद में मतभेदों की वजह से सिद्धार्थ और इंद्राणी का तलाक हो गया था। 



2002 में पीटर से की शादी
तलाक के बाद इंद्राणी ने कोलकाता के रहने वाले संजीव खन्ना से शादी की। इस शादी से इंद्राणी को एक बेटी हुई जिसका नाम विधि है और वह इन दिनों इंग्लैण्ड में रहती है। इंद्राणी 2000 के लगभग जब स्टार इंडिया में एचआर कंसल्टेंट बनकर आई तो उसका तत्कालीन सीईओ पीटर मुखर्जी से अफेयर शुरू हो गया। 2002 में दोनों की शादी हो गई और बाद में दोनों की शादी भी हुई। इस दौरान शीना का भी पीटर के घर आना-जाना हुआ जहां उसकी मुलाकात राहुल से हुई। जहां दोनों की शुरू आत दोस्ती से हुई जो अफेयर में बदल गई। इससे इंद्राणी नाराज थी।



राहुल को शीना बनकर किए मैसेज
वहीं 2012 में शीना की हत्या के बाद भी इंद्राणी राहुल को शीना बनकर मैसेज करती थी। सूत्रों के अनुसार वह मैसेज में रिश्ता तोड़ने की बात करती थी। इस दौरान उसने कई बार राहुल को मैसेज किए। गौरतलब है कि इंद्राणी ने अपने पति पीटर मुखर्जी को बताया था कि शीना उसकी बहन है और पढ़ने के लिए ब्रिटेन गई है। इसक े बाद पीटर ने इस बारे में और कोई पूछताछ नहीं की। इस मामले में कोलकाता से गिरफ्तार किए गए इंद्राणी के दूसरे पति संजीव का कहना है कि उसे इंद्राणी की सिद्धार्थ दास से पहली शादी के बारे में कोई जानकारी नहीं है।



दूसरे पति को पहली शादी के बारे में नहीं बताया
संजीव ने एक अंग्रेजी अखबार को बताया कि वह इंद्राणी से पहली बार कोलकाता में 1990 में मिला। इस दौरान वह पेइंग गेस्ट के रूप में रहती थी। 1993 में दोनों ने शादी कर ली। शादी में इंद्राणी के परिवार का कोई सदस्य नहीं आया। इंद्राणी के परिवार वाले इसके खिलाफ थे और उन्होंने उससे रिश्ता तोड़ लिया। वह केवल एक बार इंद्राणी के पिता से मिला। वह अपने पास एक लड़का और लड़की फोटो रखती थी और उन्हें अपना भाई-बहन बताती थी। उन्होंने बताया कि इंद्राणी ने मुझे कभी अपनी पहली शादी के बारे में नहीं बताया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो