scriptशीना मर्डर: सौतेले पिता ने इंद्राणी से बनाए थे संबंध | Sheena murder case: Step father made physical relation with Indrani Mukherjea | Patrika News

शीना मर्डर: सौतेले पिता ने इंद्राणी से बनाए थे संबंध

Published: Aug 29, 2015 08:13:00 am

मुंबई पुलिस के विश्वसनीय सूत्रों के अनुसार शीना का जन्म इंद्राणी और उसके पिता के बीच बने संबंधों के कारण हुआ

indrani mukherjea

indrani mukherjea

मुंबई। शीना बोरा हत्याकांड में नित नए हो रहे खुलासों ने जटिल से जटिल मिस्ट्री फिल्मो को भी पीछे छोड़ दिया है। इस हत्याकांड में सब कुछ हैं ड्रामा, सस्पेंस, एक्शन और अवैध संबंध। अब तक हुई पूछताछ को आधार माना जाए तो सामने आएगा कि पूरे मामले में रिश्तों के अंदर ही शारीरिक संबंधों की बड़ी भूमिका है। मुंबई पुलिस के विश्वसनीय सूत्रों के अनुसार शीना का जन्म इंद्राणी और उसके पिता के बीच बने संबंधों के कारण हुआ।



सूत्रों के अनुसार पूछताछ के दौरान इंद्राणी टूट गई और उसने अपने पिछले रिश्तों की परतें खोल दी। उसने सिद्धार्थ दास, संजीव खन्ना और पीटर मुखर्जी को लेकर अपने रिश्ते के बारे में बताया। आगे पूछे जाने पर उसने बताया कि कैसे उसके सौतेले पिता ने बचपन में उससे जबरदस्ती की थी। 17 साल की उम्र में उसने शीना को जन्म दिया और उसका जन्म पिता से बने संबंधों के चलते हुआ। इंद्राणी के यह खुलासा करने के बाद पुलिस को मिखाइल के पिता को लेकर भी शक है।



शुक्रवार को ही वरिष्ठ पत्रकार वीर सांघवी ने एक न्यूज चैनल को बताया था कि इंद्राणी को कई लोगों को बताया था कि बचपन में उसके सौतेले पिता ने उसका यौन शोषण किया था। उसके वास्तविक पिता जब वह छोटी थी तब ही परिवार को छोड़कर चले गए थे जिसके बाद उसकी मां ने अपने देवर से शादी कर ली।



इन खुलासों ने और उलझाई गुत्थी
1. शीना और राहुल लिव इन में रहते थे। शीना के भाई मिखाइल को इंद्राणी के रिश्ते छिपाने के लिए पैसे मिलते थे।
2. एक रिपोर्ट में सामने आया कि शीना और मिखाइल इंद्राणी और उसके पहले पति चिराग की संतान हैं। जबकि दूसरी रिपोर्ट में कहा गया है कि इंद्राणी और उसके पिता के बीच संबंध थे और शीना इन्हीं दोनों की बेटी है।
3. शीना के जन्म प्रमाण पत्र में उसके नाना उपेंद्र बोरा का नाम पिता के रूप में दर्ज है। वहीं पुलिस का कहना है कि इन दस्तावेज में छेड़छाड़ की गई है।



संजीव ने कबूला : शीना की हत्या में शामिल था
मुंबई के खार थाने में शुक्रवार देर शाम इंद्राणी, उसके पूर्व पति संजीव खन्ना और ड्राइवर श्याम राय को आमने-सामने बैठाकर पूछताछ की गई। मुंबई पुलिस कमिश्नर राकेश मारिया ने बताया कि संजीव ने हत्या में शामिल होने की बात कबूल कर ली है। शीना के भाई मिखाइल ने भी पुलिस को कुछ सबूत दिए हैं। इसके आधार पर पुलिस ने देहरादून से शीना का पासपोर्ट जब्त कर लिया है। इससे साबित हो गया है कि शीना अमरीका नहीं गई थी। इससे पहले कोर्ट ने संजीव, इंद्राणी और श्याम को 31 अगस्त तक पुलिस कस्टडी में भेजा था। सूत्रों के मुताबिक इंद्राणी ने पूछताछ में बताया है कि शीना का गला संजीव खन्ना ने दबाया था। 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो