scriptशीना बोरा हत्याकांड: इंद्राणी के यौन शोषण पर मां रहती थी चुप | Sheena Vora Murder case: Step father raped Indrani with mother support | Patrika News

शीना बोरा हत्याकांड: इंद्राणी के यौन शोषण पर मां रहती थी चुप

Published: Aug 30, 2015 09:21:00 am

शीना
बोरा मर्डर केस: इंद्राणी ने उनसे कहा था कि उनके सौतेले पिता उपेंद्र कुमार
उसका यौन शोषण करते थे और मां चुप रहती थी

indrani mukherjea

indrani mukherjea

मुंबई/गुवाहाटी। शीना मर्डर केस में रोज नए खुलासे हो रहे हैं। उसके साथ ही साथ पुलिस के हाथ ऎसे सबूत भी लग रहे हैं, जो इस रहस्यमयी हत्या की गुत्थी सुलझाने में मददगार साबित होंगे। वहीं, इंद्राणी मुखर्जी उर्फ इंद्राणी बोरा उर्फ परी के पिता उपेंद्र कुमार बोरा ने कहा है कि इंद्राणी उनकी ही बेटी है। वरिष्ठ पत्रकार वीर संघवी ने शुक्रवार को खुलासा किया था कि इंद्राणी ने उनसे कहा था कि उनके सौतेले पिता उपेंद्र कुमार उसका यौन शोषण करते थे और मां चुप रहती थी। जिसके चलते वह घर से भाग गई और बेहद कम उम्र में शादी की। इंद्राणी का बेटा मिखाइल नाना-नानी की घर में रहकर उनकी देखरेख करता था।



मिखाइल को धमकाती थी

पिता की देखरेख कर रही नर्स ने बताया कि उपेंद्र की याददाश्त लगभग न के बराबर है। बोरा के पड़ोसियों का कहना है कि इनके साथ ज्यादा मेलजोल नहीं था। ये दूरी बनाए रखते थे। मिखाइल यहां एक उदंड युवक के तौर पर जाना जाता है। इंद्राणी उसे खर्च के लिए 12 हजार रूपए देती थी। साथ ही धमकी भी देती थी कि चुप नहीं रहा तो उसके ड्रग्स की लत के कारनामों का खुलासा कर देगी। इंद्राणी के दो और पतियों के बारे में नए- नए खुलासे सामने आ रहे हैं, लेकिन पक्के सबूत नहीं मिले हैं।


ट्रेंडिंग वीडियो