scriptबहन की मौत के बाद थाने में जीजा की पिटाई का वीडियो वायरल | shocking viral video of brother in law beating sisters husband | Patrika News

बहन की मौत के बाद थाने में जीजा की पिटाई का वीडियो वायरल

Published: Aug 18, 2016 07:33:00 pm

मंदसौर जिले में थाने में एक युवक की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल है। इस वीडियो में एक युवक अपने जीजा की पिटाई करते हुए नजर आ रहा है

brother in law beating sisters husband

brother in law beating sisters husband

मंदसौर। मध्य प्रदेश के मंदसौर जिले में थाने में एक युवक की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल है। इस वीडियो में एक युवक अपने जीजा की पिटाई करते हुए नजर आ रहा है। प्रभारी एसपी ने इस मामले में जांच के आदेश दिए है। ये वीडियो 9 जुलाई को मल्हारगढ़ थाने का बताया जा रहा है। इस दिन जनपद भवन के पास 25 वर्षीय अनिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थीं।

अनिता के पति का कहना था कि उसकी मौत करंट लगने की वजह से हुई थी। वहीं, मायकेवालों ने उसकी हत्या का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा किया था। अनिता की मौत के बाद सैकड़ों ग्रामीणों के साथ परिजनों ने सड़क पर शव रखकर चक्काजाम किया था। हंगामे बढऩे पर पुलिस ने अनिता के पति और ससुरालपक्ष के कुछ लोगों को हिरासत में लिया था।

यहां देखें घटना का वीडियो- 


इस दौरान पुलिस राकेश को लेकर थाने पहुंची तो अनिता का भाई विकास किसी तरह थाने के भीतर जाने में कामयाब रहा। इस दौरान किसी ने विकास के हाथ में बेल्ट थमा दिया, जिससे वह अपने जीजा राकेश की जमकर पिटाई करने लगा। बाद में पुलिसकर्मी बीच-बचाव कर विकास को थाने से बाहर लेकर गए थे। वीडियो देखने के बाद प्रभारी एसपी ने एसडीओपी को जांच के निर्देश दिए है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो