scriptश्रीनगर : पथराव के कारण हुई सड़क दुर्घटना में लड़की की मौत | Srinagar : Stoning caused girl's death in road accident | Patrika News

श्रीनगर : पथराव के कारण हुई सड़क दुर्घटना में लड़की की मौत

Published: Sep 27, 2016 11:11:00 pm

प्रवक्ता ने कहा, दोनों गंभीर रूप से घायल थी और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां बड़ी बहन फौजिया ने दम तोड़ दिया

Stone Pelting

Stone Pelting

श्रीनगर। श्रीनगर के बाहरी इलाके में मंगलवार को भीड़ द्वारा किए जा रहे पथराव के कारण हुई सड़क दुर्घटना में एक लड़की की मौत हो गई और उसकी बहन घायल हो गई। पुलिस के एक प्रवक्ता के मुताबिक, भीड़ द्वारा किए जा रहे पथराव को देखकर चालक अपने वाहन को पीछे की ओर ले जाने लगा और इसी दौरान उसने दोनों बहनों को टक्कर मार दी। हादसे की शिकार लड़कियों की पहचान गुलबाग निवासी मोहम्मद सिद्दीक लोन की बेटियों -फौजिया और नादिया- के रूप में हुई है।

यह दुर्घटना श्रीनगर के पारिमपोरा की रोगन गली के पास घटी। प्रवक्ता ने कहा, दोनों गंभीर रूप से घायल थी और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां बड़ी बहन फौजिया ने दम तोड़ दिया। प्रवक्ता ने कहा कि पथराव में घायल एक अन्य व्यक्ति की पहचान श्रीनगर के जुन्नीमार निवासी फुरकान हामिद के रूप में हुई है।

उस दौरान वह सफा कदल क्षेत्र के पुराने शहर में अली मस्जिद ईदगाह के पास एक स्कूटी पर सवार थे। उनके सिर में चोटें आईं है, लेकिन एक अस्पताल में उनकी हालत स्थिर बनी हुई है। कश्मीर में दो-ढाई महीने की अशांति के बाद, प्रशासन ने मंगलवार को श्रीनगर शहर में कहीं भी कफ्र्यू नहीं लगाया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो