scriptसेंट स्टीफेंस छेड़छाड़ केस: आरोपी प्रोफेसर की गिरफ्तारी पर रोक | St Stephens molestaion case: Deadlock on arrest of accused professor | Patrika News

सेंट स्टीफेंस छेड़छाड़ केस: आरोपी प्रोफेसर की गिरफ्तारी पर रोक

Published: Jul 03, 2015 05:27:00 pm

सेंट स्टीफेंस छेड़छाड़ मामले में हाईकोर्ट ने आरोपी प्रोफेसर सतीश
कुमार की गिरफ्तारी पर 17 अगस्त तक रोक लगा दी है

नई दिल्ली। सेंट स्टीफेंस कॉलेज के छेड़छाड़ मामले में दिल्ली हाईकोर्ट ने आरोपी प्रोफेसर सतीश कुमार की गिरफ्तारी पर 17 अगस्त तक रोक लगा दी है। इस केस में जस्टिस इंदरमीत कौर ने कुमार की याचिका पर दिल्ली पुलिस को नोटिस जारी कर सुनवाई की अगली तारीख से पहले जांच में हुई प्रगति के बारे में रिर्पोट मांगी है।

उन्होंने मामले की सुनवाई की अगली तारीख 17 अगस्त करते हुए कहा कि तब तक कुमार की गिरफ्तारी नहीं की जाएगी। आपको बता दें कि कुमार पर पीएचडी की एक छात्रा के साथ छेड़छाड़ का आरोप लगा था। छात्रा ने आरोपी के साथ मिटिंग्स की कुछ रिकॉर्डिग्स भी पुलिस को सौंपी। प्रोफेसर के वकील ने इन आरोपों का खंडन करते हुए कहा कि टेप में कुमार की आवाज नहीं है।

प्रिंसीपल पर फूटा गुस्सा

कॉलेज के प्रिंसीपल थंपू का कहना है कि कॉलेज की तरफ से छात्रा पर कोई दबाव नहीं बनाया गया था, लेकिन अब थंपू को लोगों के गुस्से का सामना करना पड़ रहा है। इस बारे में पुराने स्टीफंस एसोसिएशन के मीडिया को-ओर्डिनेटर आशिष जोशी का कहना है कि प्रिंसीपल को तुरंत बर्खास्त किया जाना चाहिए, क्योंकि वह पीडित लड़की का सहयोग करने की बजाए मामले को खत्म करने की कोशिश कर रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो