script

फीस जमा नहीं करने पर छात्र को पीटकर मार डाला

Published: Aug 28, 2016 09:34:00 pm

सुरेश के पिता बीरा थोंगब्राम ने कहा, एक गरीब किसान होने की वजह से स्कूल की फीस एवं छात्रावास
शुल्क मैं जमा नहीं कर पाया

Crime Scene

Crime Scene

इंफाल। फीस जमा नहीं होने पर यहां छठी कक्षा के एक छात्र की इतनी पिटाई की गई कि घर पहुंचते ही उसने दम तोड़ दिया। पुलिस सूत्रों ने कहा कि सुरेश थोंगब्राम को पीटकर मार डालने के आरोप स्कूल अधिकारियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने कहा कि अगर पोस्टमार्टम रिपोर्ट में प्राकृतिक मौत सामने नहीं आती है तो उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

सुरेश के पिता बीरा थोंगब्राम ने कहा, एक गरीब किसान होने की वजह से इंफाल के नजदीक लांगोल में स्थित आवासीय किड्स केयर स्कूल की फीस एवं छात्रावास शुल्क मैं जमा नहीं कर पाया। इस स्कूल में दो साल पहले सुरेश का दाखिला किया गया था। स्कूल प्रशासन ने कहा था कि या तो फीस जमा करो या बच्चे को ले जाओ। जब मैं बच्चे को लेने गया तो कहा गया कि पहले बकाया फीस जमा कराओ।

उन्होंने कहा, शुक्रवार रात स्कूल अधिकारी मेरे बेटे को ले आए। उसके पूरे शरीर पर खरोंचे थीं और कई जगह छिला हुआ था। उन्होंने कहा कि तुम्हारे बेटे को अनुशासनहीनता के लिए दंडित किया गया है। वे लोग झुंझलाते हुए चले गए और जाते-जाते कह गए कि 31 अगस्त तक बकाया फीस जमा करा दो।

सुरेश घर पहुंचते ही बेहोश हो गया और शनिवार को उसकी मौत हो गई। पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए शव को भेज दिया है। बीरा थोंगब्राम का हालांकि कहना है कि वे तब तक बेटे का शव नहीं लेंगे, जब तक कि उन्हें न्याय नहीं मिल जाता। उनका दावा है कि बेटे की मौत अत्यधिक पिटाई से हुई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। स्कूल प्रशासन ने इस मुद्दे पर कुछ भी कहने से इवकार कर दिया।

ट्रेंडिंग वीडियो