scriptबंगाल में शिक्षक की पिटाई से छात्र की मौत | Student in Bengal dies after being severely beaten up by teacher | Patrika News

बंगाल में शिक्षक की पिटाई से छात्र की मौत

Published: Feb 09, 2016 07:19:00 pm

पुलिस अधीक्षक सी.सुधाकर ने कहा, शिकायत के आधार पर हमने स्कूल के हेडमास्टर तथा वार्डन को गिरफ्तार कर लिया है

Teacher beat Student

Teacher beat Student

कोलकाता। पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद जिले में एक आवासीय स्कूल में मंगलवार को कथित तौर पर शिक्षकों की पिटाई से एक छात्र की मौत हो गई। पुलिस ने कहा कि इस मामले में दो शिक्षकों को गिरफ्तार कर लिया गया है। यह घटना डाकबंगला मोड़ के निकट अल-इस्लामिया मिशन की है।

पुलिस में दर्ज शिकायत के मुताबिक, स्कूल के हेडमास्टर हलीफ शेख तथा वार्डेन लिटन शेख द्वारा 12 वर्षीय छात्र शमीम की बेदर्दी से पिटाई की गई। आठवीं कक्षा के छात्र ने घटना से पहले स्कूल के बाहर शाम को अपने माता-पिता से मुलाकात की थी। बच्चे को अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई।

पुलिस अधीक्षक सी.सुधाकर ने कहा, शिकायत के आधार पर हमने स्कूल के हेडमास्टर तथा वार्डन को गिरफ्तार कर लिया है। उनसे पूछताछ की जा रही है। बच्चे के माता-पिता ने आरोप लगाया है कि उनके बच्चे को केवल इसलिए पीटा गया, क्योंकि उसने स्कूल की इजाजत लिए बिना स्कूल के बाहर अपने माता-पिता से मुलाकात की।

पीडि़त की मां शमीना बीबी ने कहा, मैंने उसके लिए कुछ चीजें खरीदी थी, जिसे वह लेने के लिए आया था। हम न्याय चाहते हैं। इलाके के स्थानीय लोगों ने सड़क मार्ग अवरुद्ध कर दिया और शिक्षकों के लिए कड़ी से कड़ी सजा की मांग की। गिरफ्तार दोनों आरोपियों को अदालत के समक्ष पेश किया गया, जहां से उन्हें तीन दिनों की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो