scriptछात्रा को मोबाइल ले जाने से रोका, मां ने की डायरेक्टर की पिटाई | Student stopped from carrying mobile, mother beats up school director | Patrika News
क्राइम

छात्रा को मोबाइल ले जाने से रोका, मां ने की डायरेक्टर की पिटाई

पंजाब के जालंधर के एक स्कूल में छात्रा की मां ने स्कूल की डायरेक्टर की
जमकर पिटाई कर दी

Apr 24, 2015 / 11:59 am

सुभेश शर्मा

school director

school director

चंडीगढ़। पंजाब के जालंधर के एक स्कूल में छात्रा की मां ने स्कूल की डायरेक्टर की जमकर पिटाई कर दी। पुलिस ने गुरूवार को बताया कि, छात्रा को स्कूल में मोबाइल ले जाने के लिए रोका गया था, जिसके बाद उसकी मां ने स्कूल की डायरेक्टर की पिटाई की। इस घटना के सामने आने के बाद पुलिस ने छात्रा की मां तरनजीत कौर के खिलाफ एफआईआर दर्ज की और मामले की जांच कर रही है।

सोमवार को वकील केएस हुंडल की पत्नी तरनजीत कौर मेयर वर्ल्ड स्कूल में पढ़ने वाली अपनी बेटी के स्कूल गई थीं, जहां उन्होंने स्कूल की डायरेक्टर ज्योति नगरानी की कमरा बंद कर पिटाई कर दी। तरनजीत ने ना सिर्फ डायरेक्टर को पीटा बल्कि उनको गंदी गालियां भी दी। इसके बाद स्कूल ने बुधवार को सबूत के तौर पर पुलिस को एक वीडियो फुटेज दिखाया, जिसमें इस घटना का पूरा सच सामने आ गया।

वहीं बुधवार को पुलिस ने तरनजीत कौर के खिलाफा धारा 451 और 452 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। सेंट सोल्जर ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशन के प्रेसीडेंट ऑफ द असोसिएशन और चेयरमैन अनिल चोपड़ा का कहना है कि अगर तरनजीत के खिलाफ धारा 307 के तहत एफआईआर दर्ज नहीं की जाती है, तो वे स्कूल बंद की मांग करेंगे।

Home / Crime / छात्रा को मोबाइल ले जाने से रोका, मां ने की डायरेक्टर की पिटाई

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो