scriptतेलंगाना में गर्भवती महिला के कपड़े फाड़े, परेड कराई | Telangana : In a shameful incident, kin of husband's first wife strip pregnant woman | Patrika News

तेलंगाना में गर्भवती महिला के कपड़े फाड़े, परेड कराई

Published: Feb 09, 2016 11:49:00 pm

पुलिस सूत्रों ने बताया कि रवि नामक किसान ने किसी को बिना बताए विवाह कर लिया

woman gangraped in UP

woman gangraped in UP

वारंगल। तेलंगाना के वारंगल जिले के डीसी थांडा गांव में एक शर्मनाक घटना सामने आई है। गांव में एक गर्भवती महिला के कपड़े फाड़कर उसकी गांव में परेड करवाई गई। गर्भवती महिला के साथ यह कथित बदसलूकी उसके पति की पहली पत्नी के परिजनों ने की। घटना सोमवार शाम की है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि रवि नामक किसान ने किसी को बिना बताए विवाह कर लिया। हालांकि, उसकी पहले से ही शादी हो रही थी। पहली पत्नी का नाम स्वरूपा बताया जा रहा है।

मामले की जांच कर रहे पुलिस निरीक्षक सतीश ने बताय कि रवि वारंगल में अपनी दूसरी पत्नी के साथ रहता है। स्वरूपा को जब रवि की दूसरी शादी के बारे में पता चला तो उसने पंचायत में इसकी शिकायत की। पंचायत में सुनवाई के दौरान, रवि और स्वरूपा के बीच झगड़ा हो गया। इस दौरान रवि की गर्भवती दूसरी पत्नी भी मौजूद थी। जब दूसरी पत्नी रवि के बचाव में उतरी, तो पहली पत्नी के परिजनों ने रवि हमला कर वहां से फरा हो गए।

सतीश ने बताया कि इसके बाद स्वरूपा के परिजनों ने रवि की दूसरी पत्नी पर हमला कर दिया और उसके कपड़े फाड़ डाले। इसके बाद उन्होंने उसकी परेड कराई। पुलिस ने इस मामले में 9 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो