scriptजयहिंद प्रेस के पत्रकार की हत्या के आरोप में तीन गिरफ्तार | Three arrested for murder of jaihind Press journalist | Patrika News

जयहिंद प्रेस के पत्रकार की हत्या के आरोप में तीन गिरफ्तार

Published: Aug 24, 2016 05:12:00 pm

जयहिन्द प्रेस के पत्रकार किशोर दवे कि सोमवार देर रात हुई हत्या के मामले में बुधवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर तीन लोगों की गिरफ्तारी

murder

murder image

गांधीनगर। गुजरात की जूनागढ़ पुलिस ने जयहिन्द प्रेस के पत्रकार किशोर दवे कि सोमवार देर रात हुई हत्या के मामले में बुधवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर तीन लोगों की गिरफ्तारी का ऐलान किया है।

पुलिस ने बताया कि किशोर दवे कि हत्या उनके ऑफिस में हुई थी, उसी कॉम्पलैक्स का सीसीटीवी फुटेज खंगालने पर पुलिस को पहला सुराग मिला। जिसमें तीन शख्स हत्या के वक्त पर यहां पर आए थे, और हत्या को अंजाम देकर शांति से जाते दिखे। पुलिस इन्हीं तीन संदिग्धों की तलाश कर रही थी। पुलिस ने इसी सीसीटीवी के आधार पर फिरोज हाला, आसिफ गामेती और संजय तीन लोगों को लोकल क्राइम ब्रांच के साथ पूछताज के लिए पकड़ा। पूछताछ के दौरान पुरी हकीकत सामने आई।

पुलिस के मुताबिक पत्रकार किशोर दवे फिरोज हाला के साथ मिलकर अपनी एक ट्रैवल कंपनी चलाता था, धीरे-धीरे पैसे कि बात को लेकर किशोर का लालच बढ़ता गया और फिरोज को पैसे देने में नाकाम साबित हुआ और उसी झगड़े को लेकर फिरोज ने किशोर कि हत्या कि साजिश बना डाली।

गौरतलब है कि किशोर कि हत्या को लेकर परिवारवालों ने पूर्व मंत्री और उसके बेटे भावेश सुरेजा पर हत्या का आरोप लगाया था। दरअसल किशोर दवे ने पूर्वमंत्री के बेटा का एक यौनशोषण का मामला अपने अखबार में छापा था, जिसे लेकर भावेश ने उसे मारने कि धमकी दी थी। इसी वजह से किशोर कि हत्या के बाद परिवारवालों को मंत्री और उसके बेटे पर शक था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो