scriptचलती कार में लड़की से गैंगरेप की कोशिश, तीन गिरफ्तार | Three boys arrested for sexually harassing a girl in Bangalore | Patrika News

चलती कार में लड़की से गैंगरेप की कोशिश, तीन गिरफ्तार

Published: Feb 12, 2016 01:33:00 pm

Submitted by:

Rakesh Mishra

20 वर्षीय युवती के साथ चलती कार में गैंगरेप की कोशिश, पुलिस ने तीनों आरोपियों को धर दबोचा

Gang Rape

Gang Rape

बैंगलूरु। शहर के कोरमंगला क्षेत्र में एक लड़की के साथ चलती कार में रेप की कोशिश की गई। हालांकि जब लड़की ने इसका विरोध किया तो आरोपी उसे सड़क पर फेंककर चले गए। इस संबंध में तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। मामला बीडीए कॉम्पलेक्स का है।

20 साल की युवती ने पुलिस को बताया की उसके दोस्त ने उसे बीडीए कॉम्पलेक्स के पास मिलने के लिए बुलाया था। इसके बाद जब वे दोनों वहां खड़े होकर बात कर रहे थे, इसी दौरान लड़के के दो दोस्त और वहां आ गए। थोड़ी देर बातचीत करने के बाद उन्होंने अंधेरा होने की बात कहकर वहां से चलने को कहा। इस पर लड़की उन लड़कों की कार में बैठ गई। थोड़ी ही देर में तीनों लड़के उसके साथ अश्लील हरकतें करने लगे। पीडि़ता ने बताया कि वे उसके साथ गैंगरेप करने की फिराक में थे।

पीडि़ता ने बताया कि जब उसने विरोध किया तो उसके साथ मारपीट की गई। हालांकि लड़की के शोर मचाने से आरोपी घबरा गए और उसे सड़क पर फेंक कर चले गए। लड़की ने राहगीरों की मदद से पुलिस को इस मामले की खबर दी। पुलिस ने लड़की की शिकायत के आधार पर धनंजय, रंजीत पुजारी और नितिन शेट्टी को गिरफ्तार कर लिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो