Patrika Hindi News

> > > Three student arrested from du metro station shouting slogans of pakistan zindabad

छात्रों ने लगाए पाक जिंदाबाद के नारे, IB ने 3 को हिरासत में लिया

Updated: IST shouting slogans of pakistan zindabad
संदिग्ध युवकों से पहले पुलिस ने पूछताछ की। फिर आईबी और स्पेशल सेल की टीम ने उन्हें हिरासत में ले लिया

दिल्ली। दिल्ली में एक मेट्रो स्टेशन पर 3 लड़कों को देश विरोधी नारे लगाने के आरोप में हिरासत में ले लिया गया। हिरासत में लेने के बाद युवकों से गहन पूछताछ की गई। हिरासत में लिए गए युवाओं पर पाकिस्तान जिंदाबाद और इंडियन आर्मी मुर्दाबाद के नारे लगाने का आरोप है। इन तीन संदिग्ध युवकों को सीआईएसएफ ने पकड़कर पुलिस के हवाले किया था। संदिग्ध जबरन मैट्रो स्टेशन में घुसने की कोशिश कर रहे थे। अब पुलिस और खुफिया एजेंसियां तीनों से पूछताछ कर रही हैं।

दरअसल शराब के नशे में धुत दो युवक गुरुवार की शाम जबरन दिल्ली यूनिवर्सिटी मेट्रो स्टेशन के अंदर जाने की कोशिश कर रहे थे। लेकिन उनके हालात देखकर सीआईएसएफ ने उन्हें अंदर जाने से रोक दिया। इस पर दोनों युवक शोर मचाने लगे। स्टेशन के गेट पर भीड़ इकट्ठा होने लगी। भीड़ बढ़ती देख सिक्योरिटी गार्ड्स ने लड़कों को बाहर निकाल दिया। उसके बाद वे दोनों युवक अपने कुछ साथियों को लेकर मेट्रो स्टेशन पहुंच गए और वहां पाकिस्तान जिंदाबाद-इंडियन आर्मी मुर्दाबाद के नारे लगाने लगे। मेट्रो स्टेशन पर मौजूद सीआईएसएफ के जवानों ने उनमें से तीन युवकों को पकड़ लिया। और उन्हें स्थानीय पुलिस के हवाले कर दिया।

संदिग्ध युवकों से पहले पुलिस ने पूछताछ की। फिर आईबी और स्पेशल सेल की टीम ने उन्हें हिरासत में ले लिया। अब तीनों लड़को से अलग-अलग पूछताछ की जा रही है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक तीनों युवकों के पास से कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला। अभी तक पुलिस इस मामले में कोई केस भी दर्ज नहीं किया है।

पकड़े गए युवकों में से एक लखनऊ से लॉ कर रहा है। दूसरा पैरामाउंट से कोचिंग ले रहा है जबकि तीसरा ग्रेटर नोएडा के एक कॉलेज से कोर्स कर रहा है।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे