scriptजम्मू कश्मीर में सुरक्षा बलों ने ढेर किए हिजबुल के तीन आतंकवादी | Three terrorists killed in Jammu and Kashmir | Patrika News

जम्मू कश्मीर में सुरक्षा बलों ने ढेर किए हिजबुल के तीन आतंकवादी

Published: Oct 22, 2015 10:07:00 pm

Submitted by:

Rakesh Mishra

जम्मू-कश्मीर के दक्षिणी जिले शोपियां में सुरक्षा बलों और हिजबुल मुजाहिद्दीन के
आतंकवादियों के बीच हुई जबरदस्त मुठभेड़ में तीन आतंकवादी मारे गए

Indian Army

Indian Army

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के दक्षिणी जिले शोपियां में सुरक्षा बलों और हिजबुल मुजाहिद्दीन के आतंकवादियों के बीच हुई जबरदस्त मुठभेड़ में तीन आतंकवादी मारे गए। आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि आतंकवादियों के शोपियां के मांजीपुरा में छिपे होने की सूचना मिली थी, जिसके बाद सुरक्षा बलों और जम्मू-कश्मीर पुलिस के विशेष अभियान दस्ते ने मिलकर आतंकवादियों की धरपकड़ के लिए अभियान चलाया।




सेना ने हथियार और गोला बारूद भी बरामद किया
हालांकि सुरक्षा बल जब गांव के उस इलाके की घेराबंदी कर रहे थे, जहां आतंकवादी छुपे थे तभी आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों पर गोलीबारी शुरू कर दी, इस पर सुरक्षा बलों ने भी जवाबी कार्रवाई की। इसके बाद दोनों पक्षों के बीच हुई जबरदस्त मुठभेड में तीन आतंकवादी मारे गये। सूत्रों ने बताया कि मारे गये आतंकवादियों की पहचान इरशाद अहमद, आदिल खांडे और बिलाल अहमद के रूप में की गई है। मुठभेड़ की जगह से कुछ हथियार एवं गोला बारूद भी बरामद किया गया है।

जम्मू के रामवन में एसएसबी अधिकारी का शव मिला

जम्मू एवं कश्मीर के रामवन जिले में स्थित सेना के शिविर में गुरूवार को अर्द्धसैनिक सशस्त्र सीमा बल (एसएसबी) के एक अधिकारी का शव बरामद किया गया। संगलधन इलाके में स्थित शिविर में अपने क्वार्टर के अंदर इंस्पेक्टर रमेश चंद्र जोशी मृत मिले। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि वह उत्तराखंड से थे। घटना की प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है और अधिकारी की मौत के कारणों का पता लगाने के लिए जांच की जारी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो