scriptटीटीई ने चलती ट्रेन से महिला को धक्का मारा, कटकर हुई मौत | TTE threw the women from running train, died | Patrika News

टीटीई ने चलती ट्रेन से महिला को धक्का मारा, कटकर हुई मौत

Published: Sep 27, 2015 01:11:00 pm

ट्रेन में भीड़ होने पर लोगों पर चिल्ला कर उन्हें बाहर धकेल रहा था टीटीई, फिसलकर ट्रैक के नीचे चली गई महिला

railway station

railway station

बेरछा। मध्य प्रदेश के शाजापुर जिले में एक टीटीई ने कथित तौर पर 55 साल की एक महिला को चलती ट्रेन से धक्का दे दिया। महिला लड़खड़ा कर बेरछा स्टेशन के रेलवे ट्रैक पर गिर पड़ी और ट्रेन से कटकर उसकी मौत हो गई। मृतक की बेटी नेहा ने कहा कि ट्रेन जैसे ही स्टेशन से रवाना होने वाली थी, एक टीसी जनरल क्लास के टिकट वाले पैसेंजरों पर चिल्लाने लगा और उन्हें धक्का देकर बाहर निकालने लगा। उन्होंने कहा कि टीसी ने मेरी को धक्का दे दिया, जिसके बाद वह ट्रेन से गिर पड़ी। परिवार की मांग है कि आरोपी टीसी को सजा दी जाए।

रेलवे प्रोटेक्शन फोर्स (आरपीएफ) ने भी इस बात की पुष्टि की है कि महिला की मौत ट्रैक पर गिरने के बाद कटने से हुई है। आरपीएफ असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर यज्ञनारायण पाठक ने कहा कि मामला दर्ज कर लिया गया है और घटना की जांच की जा रही है। महिला बेरछा में अपनी एक बेटी के अंतिम संस्कार के बाद अपनी दो अन्य बेटियों, एक बेटा और दामाद के साथ भोपाल लौट रही थी। मृतक महिला के दामाद जितेंद्र बानकडे ने बताया कि परिवार के पास जनरल क्लास के टिकट थे, लेकिन जब उन्होंने इंदौर जम्मू तवी मालवा एक्सप्रेस के डिब्बे में काफी भीड़ देखी, तो वे आरक्षित कोच में चढ़ गए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो