scriptUP: प्यार में फेल हुए प्रेमी ने अभिनेत्री पर तेजाब फेंका | Two Bhojpuri film actors injured in acid attack | Patrika News
क्राइम

UP: प्यार में फेल हुए प्रेमी ने अभिनेत्री पर तेजाब फेंका

भोजपुरी फिल्म की शूटिंग के दौरान अभिनेत्री से एक तरफा प्रेम करने वाले प्रेमी युवक ने तेजाब फेंका

Jul 28, 2015 / 08:17 pm

भूप सिंह

Acid Attack

Acid Attack

बलिया। उत्तर प्रदेश में बलिया के रसड़ा क्षेत्र में स्थित हीरानंद महाविद्यालय में मंगलवार को भोजपुरी फिल्म की शूटिंग के दौरान अभिनेत्री से एक तरफा प्रेम करने वाले प्रेमी युवक ने तेजाब फेंक दिया। यहीं नहीं युवती के वर्तमान चहेते पर तेजाब फेंका जिससे दोनों झुलस गए। पुलिस ने बताया कि दहेज प्रथा को लेकर एक थियेटर में नाटक का मंचन हो रहा था। इस बीच नाट्यकर्मी अजय ने सह कलाकार रूपाली (20) पर तेजाब फेंक दिया। गंभीर रूप से झुलसी युवती को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

उन्होंने बताया कि आरोपी और पीडिता के बीच काफी अरसे से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इस बीच युवती का विवाह किसी अन्य युवक से हो गया था जिसका बदला लेने के लिए युवक ने घटना को अंजाम दिया।

गाजीपुर की रहने वाली अभिनेत्री भोजपुरी फिल्म की शूटिंग बिहार के आरा जिले के रहने वाले हीरो विकास कुमार के साथ कर रही थी। विकास से पहले अभिनेत्री ने बलिया के सुखपुरा थाना इलाके के रहने वाले अजय कुमार के साथ कई फिल्मों में काम किया था। अभिनेत्री से एक तरफा प्यार करने के साथ अजय ने कई बार प्यार का इजहार भी किया लेकिन उसे निराशा ही हाथ लगी। अजय को छोड़कर विकास के साथ भोजपुरी फिल्मों में अभिनेत्री के काम करने को लेकर कई बार धमकी भी मिली।

सोमवार की रात को शूटिंग के बाद अभिनेत्री फिल्म के हीरो विकास के साथ एक कमरे में सो रही थी तभी यह तेजाब से हमला हुआ। तेजाब से वह बुरी तरह जल गई है। विकास का चेहरा भी झुलस गया है। 

Home / Crime / UP: प्यार में फेल हुए प्रेमी ने अभिनेत्री पर तेजाब फेंका

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो