scriptयूपी : प्रेमी ने दोस्त के साथ मिलकर प्रेमिका से किया गैंगरेप | UP : Boyfriend rapes singer girlfriend | Patrika News

यूपी : प्रेमी ने दोस्त के साथ मिलकर प्रेमिका से किया गैंगरेप

Published: Feb 12, 2016 12:41:00 am

भजन गायिका होने के चलते वह एक भजन मंडली से जुड़ी हुई है और मंडली के साथ ही वह गाजियाबाद के विजयनगर आई थी

woman gangraped

woman gangraped

गाजियाबा। प्रेमिका ने जिसपर सबसे ज्यादा भरोसा किया, उसी ने अपने एक दोस्त के साथ मिलकर उसके साथ गैंगरेप किया। पीडि़ता एक भजन गायक है और एक धार्मिक कार्यक्रम में प्रस्तुती देने के बाद वह अपनी एक सहेली के रुक गई क्योंकि रात ज्यादा हो गई थी। अगले दिन जब उसके प्रेमी उसे एक जगह मिलने बुलाया। इसके बाद जो हुआ, वह उसे कभी नहीं भूल पाएगी।

आरोपी अनुज ने अपने दोस्त के साथ मिलकर उसके साथ गैंगरेप किया। घटना मंगलवार की है। पीडि़ता हापुड़ जिले की रहने वाली है। भजन गायिका होने के चलते वह एक भजन मंडली से जुड़ी हुई है और मंडली के साथ ही वह गाजियाबाद के विजयनगर आई थी। पुलिस को दी अपनी शिकायत में पीडि़ता ने कहा कि उसका आरोपी के साथ प्रेम प्रसंग काफी समय से चल रहा था। जागरण के बाद वह अपनी सहेली के ही घर रुक गई थी।

पीडि़ता ने आगे बताया कि अगले दिन अनुज ने उसे फोन कर लालकुआं पर बुलाया। यहां से वह उसे मोटरसाइकिल पर बैठाकर एक सुनसान जगह ले गया। वहां नशीला पदार्थ युक्त शीतल पेय पिलाया जिसके बाद वह बेहोश हो गई। बेहोशी की हालत में प्रेमी ने दोस्त के साथ मिलकर उसके साथ गैंगरेप किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो