scriptUP: दलित युवक और मुस्लिम युवती ने पेड़ से लटककर दी जान | UP: Dalit man and Muslim woman found hanging from tree | Patrika News

UP: दलित युवक और मुस्लिम युवती ने पेड़ से लटककर दी जान

Published: May 05, 2015 09:12:00 am

नों के परिवारों के शादी के लिए राजी न होने के चलते दोनों ने आत्महत्या कर ली

suicide couple

suicide couple

मुजफ्फरनगर। उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में मंगलवार को युवक और युवती का शव पेड़ से लटकता मिला। पुलिस के अनुसार दोनों के परिवारों के शादी के लिए राजी न होने के चलते दोनों ने मर्जी से आत्महत्या कर ली। युवक की पहचान रजनीश(22) और इमराना(18) के रूप में हुई है।

पुलिस के अनुसार भोराखुर्द निवासी रजनी और इमराना दो सोमवार रात से लापता थे। रजनीश दलित है जबकि इमराना मुस्लिम है। दोनों मंगलवार सुबह दुपट्टे से पेड़ से लटकते मिले। सुबह शौच के लिए गए लोगों ने सबसे पहले दोनो के शव देखे। दोनों के बीच चार साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। लेकिन उनके परिवार इस रिश्ते के खिलाफ थे। इमराना की मंगलवार को शादी होने वाली थी। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है और दोनों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए हैं।

युवक के पिता का कहना है कि, उन्हें इस बारे में कोई जानकारी नहीं। नहीं पता कि इस मामले में कोई गड़बड़ है, पुलिस को पता लगाना चाहिए। वहीं लड़की की मां ने कहाकि, हमारे हिसाब से यह आत्महत्या का मामला है। पुलिस का कहना है कि खुदकुशी से पहले युवक ने युवती की मांग भरी और मंगलसूत्र पहनाया। मामले की जांच शुरू कर दी गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो