scriptपुलिस की दादागिरी, व्यापारी को डंडे से पीटा, वीडियो वायरल  | Video-Bad behaviour by police in surat | Patrika News

पुलिस की दादागिरी, व्यापारी को डंडे से पीटा, वीडियो वायरल 

Published: Jul 04, 2015 05:47:00 pm

वीडियो वायरल होने के बाद डीसीपी ने दिए जांच के आदेश, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई घटना 

Bad behaviour by police in surat

Bad behaviour by police in surat

सूरत। लिम्बायत थाने के एक उपनिरीक्षक ने नीलगिरी इलाके में रात पान की दुकान के बरामदे में बैठे एक व्यापारी को डंडों से पीट दिया। वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई इस घटना का वीडियो वॉयरल होने पर पुलिस उपायुक्त ने मामले की जांच के आदेश दिए हैं।


लिम्बायत थाने में तैनात पुलिस उप निरीक्षक ए.यू रोज ने 30 जून को नीलगिरी क्षेत्र के व्यापारी दीपक की डंडे से पिटाई की थी। दिलीप रात करीब साढ़े ग्यारह बजे दो अन्य युवकों के साथ नीलगिरी-गोडादरा रोड पर स्थित सपना पान सेन्टर के बाहर बैठा था। उसी दौरान रात्रि गश्त पर निकले पुलिस उप निरीक्षक एयू रोज की टीम वहां पर पहुंची। रात्रि 11 बजे के बाद दुकान खुली देख रोज भड़क गए। वे डंडा लेकर दुकान की तरफ बढ़े इस बीच दुकानदार ने शटर बंद कर दिया और वहां बैठे दो युवक भाग निकले। रोज ने बिना कुछ पूछे दिलीप पर डंडे से बरसाने शुरू क र दिए। बुरी तरह से पीटकर उसे वहां से भगा दिया।

दो दिन तक इस मामले की चर्चा रही, लेकिन इस संबंध में कोई शिकायत सामने नहीं आई। वहीं दुकान के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वॉयरल होने पर मामला शुक्रवार को पुलिस उपायुक्त जोन-1 केएन डामोर के संज्ञान में आया। उन्होंने घटना के संबंध में बी डिवीजन सहायक पुलिस आयुक्त आरएल पटेल को जांच का आदेश दिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो