Patrika Hindi News

कश्मीर में  बंदूक की नोक पर भारत विरोधी नारे लगवाने का वीडियो वायरल, आप भी देखें

Updated: IST anti national slogan  in kashmir
कश्मीर की वादियों से निकला दो नया वीडियो आज फिर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा हैं। दोनो ही वडियो में बंदूक की नोक पर भारत विरोधी नारेबाजी करते लोग दिख रहे हैं।

श्रीनगर। कश्मीर की वादियों से निकला दो नया वीडियो रविवार को फिर से सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। पहले वीडियो में पीडीपी का एक कथित कार्यकर्ता बंदूक से खौफजदा हो कर भारत विरोधी नारेबाजी करता दिख रहा है। वहीं, दूसरे वीडियो में एक स्थानीय व्यापारी भी बंदूक की डर से बचने के लिए भारत विरोधी नारेबाजी करता दिख रहा है। मीडिया में आ रही रिपोर्ट्स के मुताबिक यें वीडियो अब से 15 दिन पहले रिकॉर्ड किए गए थे। हालांकि, दोनों ही मामलों में अभी तक कोई पुलिस केस दर्ज नहीं किया गया है।

पीडीपी कार्यकर्ता ने बाहर निकलना बंद किया
मीडिया रिपोट्स के अनुसार इस वीडियो के शुट किए जाने के बाद से पीडीपी के कार्यकर्ता मोहम्मद भट्ट ने बाहर निकलना बंद कर दिया है। वीडियो में मोहम्मद भट्ट काफी डरे हुए दिख रहे हैं। कैमरे के पीछे खड़ा शख्स बार-बार उनसे भारत विरोधी नारे लगाने को कह रहा है। जिसके बाद वे भारत विरोधी नारेबाजी करते दिख रहे हैं। वीडियो में एक शख्स एके 47 लहराता हुआ भी दिख रहा है।

दूसरे वीडियो में भी भारत विरोधी नारेबाजी
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे दूसरे वीडियो में भी भारत विरोधी नारेबाजी को साफ तौर पर देखा जा सकता है। इस वीडियो में बशीर अहमद वानी नाम का एक कश्मीरी ट्रेड यूनियन लीडर भारत विरोधी नारे लगा रहा है। वीडियो में बशीर के सामने तानी गई बंदूक स्पष्ट रूप से दिख रही है।

हिंसा के बीच हुए थे उपचुनाव
हालिया श्रीनगर लोकसभा सीट का उपचुनाव हिंसा के साये में हुआ था। उपचुनाव का अलगाववादियों और कश्मीरी आतंकवादियों ने विरोध किया था। 9 अप्रैल को हुई वोटिंग में मात्र 7 फीसदी लोगों ने ही वोट डाला। मतदान वाले दिन 200 से ज्यादा हिंसा की घटनाएं दर्ज की गई थी। इस हिंसा में 8 लोगों की मौत भी हो गई थी।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को भारत मैट्रीमोनी पर साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
LIVE CRICKET SCORE

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???