scriptव्यापमं: “मौत से पहले डीन ने STF को सौंपे थे के दस्तावेज” | Vyapam: Before his death dean gave 200-page document to STF says Digvijaya Singh | Patrika News
क्राइम

व्यापमं: “मौत से पहले डीन ने STF को सौंपे थे के दस्तावेज”

कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह के दावे ने व्यापमं घोटाले में किया एक और नया खुलासा

Jul 05, 2015 / 07:12 pm

सुभेश शर्मा

Digvijay Singh

Digvijay Singh

नई दिल्ली। व्यापमं घोटाले में अब एक नया खुलासा सामने आया है। कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने रविवार को दावा किया है कि, नेताजी सुभाष चंद्र मेडिकल कॉलेज के डीन डॉक्टर अरूण शर्मा ने स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) को दो दिन पहले ही व्यापमं घोटाले से जुड़े दस्तावेजों के 200 पन्ने सौंपे थे। मध्यप्रदेश सरकार पर निशाना साधते हुए दिग्विजय ने कहा, “अगर विसरा सैंपल एमपी के अस्पताल या पूरे भारत में कहीं और टेस्ट किए गए तो मैं उनपर यकीन नहीं कर सकता। उसे एम्स में लाया जाए और सीनियर डॉक्टरों के नेतृत्व में कैमरे के सामने टेस्टिंग की जाए।”

इससे पहले नेताजी सुभाषचन्द्र बोस मेडिकल कॉलेज अस्पताल के डीन और रेडियोलॉजी विभाग के एचओडी अरूण शर्मा का शव दिल्ली के उप्पल होटल से मिला। अरूण फर्जी मेडिकल एडमिशन मामले की जांच कर रहे थे। बताया जा रहा है कि अरूण शर्मा अगरतला मेडिकल कॉलेज की जांच के लिए जा रहे थे, लेकिन दिल्ली एयरपोर्ट के पास एक होटल में उनकी मौत हो गई। रविवार सुबह जब उनके कमरे का दरवाजा खोला गया तो उनकी लाश पड़ी थी। वहीं पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

निरीक्षण को जाने वाले थे
डॉ. शर्मा मेडिकल काउंसिल ऑफ इंडिया की ओर से अगरतला स्थित मेडिकल कॉलेज के निरीक्षण के लिए जाने वाले थे। इसके लिए शनिवार दोपहर वे फ्लाइट से जबलपुर से दिल्ली पहुंचे। रविवार सुबह सात बजे अगरतला के लिए उनकी फ्लाइट थी। इसके चलते वे दिल्ली एयरपोर्ट के पास स्थित होटल आर्केड उप्पल में रूके थे। डॉ. शर्मा की मौत को व्यापमं मामले से भी जोड़कर देखा जा रहा है।

Home / Crime / व्यापमं: “मौत से पहले डीन ने STF को सौंपे थे के दस्तावेज”

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो