scriptव्यापमं घोटाला: जबलपुर मेडिकल कॉलेज के डीन की मौत | Vyapam Scam: Jabalpur medical college dean Arun Sharma died | Patrika News

व्यापमं घोटाला: जबलपुर मेडिकल कॉलेज के डीन की मौत

Published: Jul 05, 2015 11:38:00 am

Submitted by:

Rakesh Mishra

जबलपुर मेडिकल कॉलेज के डीन अरूण शर्मा का शव दिल्ली के उप्पल होटल से मिला, अरूण फर्जी मेडिकल एडमिशन मामले की जांच कर रहे थे।

contractor absconding

death of a worker

नई दिल्ली। नेताजी सुभाषचन्द्र बोस मेडिकल कॉलेज अस्पताल के डीन और रेडियोलॉजी विभाग के एचओडी अरूण शर्मा का शव दिल्ली के उप्पल होटल से मिला है। अरूण फर्जी मेडिकल एडमिशन मामले की जांच कर रहे थे। बताया जा रहा है कि अरूण शर्मा अगरतला मेडिकल कॉलेज की जांच के लिए जा रहे थे, लेकिन दिल्ली एयरपोर्ट के पास एक होटल में उनकी मौत हो गई। रविवार सुबह जब उनके कमरे का दरवाजा खोला गया तो उनकी लाश पड़ी थी। वहीं पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

निरीक्षण को जाने वाले थे
डॉ. शर्मा मेडिकल काउंसिल ऑफ इंडिया की ओर से अगरतला स्थित मेडिकल कॉलेज के निरीक्षण के लिए जाने वाले थे। इसके लिए शनिवार दोपहर वे फ्लाइट से जबलपुर से दिल्ली पहुंचे। रविवार सुबह सात बजे अगरतला के लिए उनकी फ्लाइट थी। इसके चलते वे दिल्ली एयरपोर्ट के पास स्थित होटल आर्केड उप्पल में रूके थे। डॉ. शर्मा की मौत को व्यापमं मामले से भी जोड़कर देखा जा रहा है।

पिछले साल हुई थी पूर्व डीएन की मौत
गौरतलब है कि ठीक एक साल पहले 4 जुलाई 2014 को ही जबलपुर मेडिकल कॉलेज के पूर्व डीन डीके साकल्ले की भी मौत हो गई थी। साकल्ले की लाश उनके घर में जली हुई अवस्था में मिली थी। अभी तक साकल्ले की मौत की असली वजह नहीं पता चल पाई है।

टीवी चैनल की पत्रकार की भी संदिग्ध मौत
वहीं शनिवार को एक टीवी चैनल के पत्रकार अक्षयसिंह की संदिग्ध हालत में मौत हो गई थी। वे टीचर्स कॉलोनी में मेहताब सिंह डामोर की बेटी नम्रता डामोर की मौत से जुड़ी खबर कवरेज करने के लिए शनिवार दोपहर लगभग 1 बजे उनके निवास पर पहुंचे। दोपहर 2.30 बजे अक्षयसिंह की अचानक तबीयत खराब हो गई।

तबीयत खराब होते ही इंदौर से उनके साथ आए अन्य पत्रकार और मेहताबसिंह डामोर उन्हें लेकर सरकारी अस्पताल पहुंचे। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। इसके बाद अक्षय को निजी अस्पताल भी ले जाया गया। जहां भी स्थिति में कोई सुधार होता ना देख उन्हें दाहोद ले जाया गया। यहां भी अक्षय को मृत घोषित बताया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो