scriptव्यापमं घोटाला: एक और मौत, ट्रेनी सब इंस्पेक्टर का शव मिला | Vyapam Scam: One more dies, carcass of trainee SI found | Patrika News

व्यापमं घोटाला: एक और मौत, ट्रेनी सब इंस्पेक्टर का शव मिला

Published: Jul 06, 2015 10:39:00 am

Submitted by:

Rakesh Mishra

मध्यप्रदेश के सागर पुलिस ट्रेनिंग अकादमी में एक टे्रनी सब इंस्पेक्टर की मौत हो
गई, इस मौत को भी व्यापमं घोटाले से जोड़ कर देखा जा रहा है

Vyapam Scam

Vyapam Scam

भोपाल। मध्यप्रदेश के सागर पुलिस ट्रेनिंग अकादमी में एक ट्रेनी सब इंस्पेक्टर की मौत हो गई। इस मौत को भी व्यापमं घोटाले से जोड़ कर देखा जा रहा है। वहीं पुलिस ट्रेनिंग सब इंस्पेक्टर अनामिका की मौत को खुदखुशी बता रही है। अनामिका का शव सोमवार सुबह संदिग्ध हालत में तालाब से मिला है। भिंड की रहने वाली अनामिका 2014 बैच की ट्रेनी सब इंस्पेक्टर थीं। वह व्यापमं का एग्जाम देकर इंस्पेक्टर बनी थीं।

रविवार को हुई थी जबलपुर डीन की मौत
गौरतलब है कि रविवार को नेताजी सुभाषचन्द्र बोस मेडिकल कॉलेज अस्पताल के डीन और रेडियोलॉजी विभाग के एचओडी अरूण शर्मा का शव दिल्ली के उप्पल होटल से मिला था। अरूण फर्जी मेडिकल एडमिशन मामले की जांच कर रहे थे। वे अगरतला मेडिकल कॉलेज की जांच के लिए जा रहे थे, लेकिन दिल्ली एयरपोर्ट के पास एक होटल में उनकी मौत हो गई। रविवार सुबह जब उनके कमरे का दरवाजा खोला गया तो उनकी लाश पड़ी थी।

शनिवार को हुई थी एक पत्रकार की मौत
वहीं शनिवार को एक टीवी चैनल के संवाददाता अक्षय सिंह की मौत हो गई थी। सिंह मध्य प्रदेश के व्यापमं घोटाले की खबर के सिलसिले में महोबा गये हुए थे, जहां संदिग्ध परिस्थितियों में उनका शव मिला। वहीं सीएम शिवराज सिंह चौहान ने इस मामले में एसआईटी जांच कराने के आदेश दिए हैं।

गौरतलब है कि अब तक व्यापमं घोटाले से जुड़े 49 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है। रविवार को डीन शर्मा की मौत के बाद कांग्रेस और आप पार्टी ने मौतों की सीबीआई जांच कराने की मांग की थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो