scriptव्यापमं घोटाला : डॉक्टर की पत्नी ने कहा, पुलिस ने मांगी थी रिश्वत | Vyapam Scam: Police asked for bribe, says doctor's wife | Patrika News

व्यापमं घोटाला : डॉक्टर की पत्नी ने कहा, पुलिस ने मांगी थी रिश्वत

Published: Jul 06, 2015 05:10:00 pm

डॉक्टर आर्य को व्यापमं
घोटाले के आरोप में 2013 में छह महीने तक जेल में रखा गया था

Vyapam Scam

Vyapam Scam

ग्वालियर। करीब एक साल बाद जेल से छूटने के बाद डाक्टर राजेंद्र आर्य कि पिछले हफ्ते उनके गृह जिले ग्वालियर के एक अस्पताल में मौत हो गई। वहीं, उनकी पत्नी ऊषा ने पुलिस के उस दावे को खारिज कर दिया है जिसमें कहा गया था कि उनके 40 वर्षीय पति की मौत किडनी फेल होने के कारण हुई। पत्नी ने दावा किया है कि उनके पति की तबीयत खराब नहीं थी। वह ठीक से खाना खा रहे थे।

डॉक्टर आर्य को व्यापमं घोटाले के आरोप में 2013 में छह महीने तक जेल में रखा गया था। वह इस घोटाले में 2500 आरोपियों में से एक आरोपी थे। ऊषा ने एक समाचार चैनल से बातचीत करते हुए बताया कि उनके पति को जब इस मामले में जमानत मिली तो पुलिस हमसें आए दिन रिश्वत की मांग करती रहती थी।

ऊषा ने बताया कि पुलिस वाले उन्हें धमकी देते रहते थे कि अगर रिश्वत नहीं दी गई तो वे डॉक्टर को दोबारा जेल में डाल देंगे। हमनें इस बात की शिकायत पुलिस मे इसलिए नहीं की क्योंकि उन्हें इस बात का डर था कि ऎसा करने से बच्चों पर बुरा असर पड़ेगा।

वहीं, इस मामलें में विपक्ष का कहना है कि घोटाले की जिम्मेदारी लेते हुए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए। इधर, मुख्यमंत्री का कहना है कि सभी मौतों को व्यापमं घोटाले से नहीं जोड़ना चाहिए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो