scriptव्हाट्सएप से चल रहा था सेक्स रैकेट, 7 लड़कियां और 2 लड़के पकड़े | whatsapp sex racket busted in panchkula | Patrika News
क्राइम

व्हाट्सएप से चल रहा था सेक्स रैकेट, 7 लड़कियां और 2 लड़के पकड़े

पति जेल में जाने के बाद पत्नि चला रही थी सेक्स रैकेट

Feb 14, 2016 / 03:41 pm

Anil Kumar

Whatsapp sex racket

Whatsapp sex racket

पंचकूला। व्हाट्सएप के जरिए चल रहे सेक्स रैकेट का पुलिस ने हाल ही में भंडाफोड़ किया। पुलिस ने पंचकूला के एक मकान में छापा मारकर 7 लड़कियों और दो लड़कों को पकड़ा है। पुलिस की जांच में सामने आया है कि इस रैकेट को एक महिला चलाती है जिसका पति जेल में हैं।

ऐसे हुई सेक्स रैकेट की शुरूआत
सेक्स रैकेट चलाने वाली महिला से हुई जांच में सामने आया है कि इसका पति एक युवक का मर्डर के केस में जेल की सजा काट रहा है। पति के जेल जाने के बाद महिला अपना खर्चा नहीं चला पा रही थी। इसके बाद उसने सेक्स रैकेट चलाने की सोची। इस महिला ने कुछ लड़कियों से कॉन्टैक्ट कर सेक्स रैकेट चलाना शुरू किया।

व्हाट्सएप से चलता था रैकेट
पुलिस की क्राइम ब्रांच टीम ने इस महिला के मकान में छापा मारकर 7 लड़कियों और दो युवकों को पकड़ा है। इसके लिए वह मोबाइल से कॉल और उसके बाद व्हाट्सएप के जरिए लड़कियों की फोटो ग्राहकों को भेजती थी।


ऐसे पकड़ा
पुलिस ने सेक्स रैकेट चलाने वाली इस महिला को पहले ग्राहक बनकर कॉल की और और उसके बाद ग्राहक बनाकर उनके पास गई फिर पूरे मामले का फंडाफोड़ किया।

काफी समय से चल रहा था सेक्स रैकेट
पंचकूला में पिछले कई माह में सेक्स रैकेट के कई मामले सामने आ चुके हैं। इनका जाल पंचकूला के कई सेक्टरों में फैला हुआ है। पुलिस के मुताबिक ये लोग मोबाइल पर कॉल कर बुकिंग करते हैं और उसके बाद व्हाट्सएप लड़कियों की फोटो भेजकर सलेक्शन करवाया जाता था। उसके बाद गाड़ी में उन्हें सप्लाई किया जाता था। इंस्पेक्टर संदीप मोर के मुताबिक इस रैकेट में पकड़े गए सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर मेडिकल करवाया गया है।

पकड़ी गई लड़कियां यूपी और पंजाब से
इस गिरोह की पकड़ी गई 7 लड़कियोंं में से कुछ पंजाब व कुछ यूपी की रहने वाली हैं। इनके दलाल सचिन जालंधर और नरेंद्र गन्नौर का रहने वाला है। ये लोग यहां पर लंबे समय से देह व्यापार चला रहे थे। दलाल स्विफ्ट डिजायर में लड़कियों की सप्लाई करते करते थे।

Home / Crime / व्हाट्सएप से चल रहा था सेक्स रैकेट, 7 लड़कियां और 2 लड़के पकड़े

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो