scriptसुसाइड करने वाली कबड्डी प्लेयर की पत्नी का ऑडियो मैसेज सामने आया | Wife Of Kabaddi Player Commits Suicide | Patrika News

सुसाइड करने वाली कबड्डी प्लेयर की पत्नी का ऑडियो मैसेज सामने आया

Published: Oct 20, 2016 08:42:00 am

Submitted by:

Rakesh Mishra

फांसी लगाकर जान देने वाली राष्ट्रीय स्तर के कबड्डी खिलाड़ी रोहित चिल्लर की पत्नी ललिता का एक ऑडियो टेप सामने आया

Wife Of Kabaddi Player

Wife Of Kabaddi Player

नई दिल्ली। फांसी लगाकर जान देने वाली राष्ट्रीय स्तर के कबड्डी खिलाड़ी रोहित चिल्लर की पत्नी ललिता का एक ऑडियो टेप सामने आया है। इस टेप में ललिता ने सुसाइड जैसा कदम उठाने के लिए अपने पिता से कई बार सॉरी भी बोला। रोहित और ललिता की सात महीने पहले ही शादी हुई है। आत्महत्या करने से पहले ललिता ने पति और ससुराल वालों पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उसने एक सुसाइड नोट लिखा है, जिसमें लिखा कि रोहित ने मुझे बहुत परेशान किया, दुख दिया। मुझे बहुत रुलाया और कहता था कि मेरी खुशी के लिए जिंदगी से चली जाओ।

ललिता ने कहा कि पापा, आपने मेरा हाथ रोहित को दिया था। लेकिन उसने मुझे अपना समझकर मार डाला। आपने मेरी हर छोटी-बड़ी बात मानी। लेकिन मुझे माफ कर देना। ऑडियो टेप में ललिता कह रही हैं कि पापाए आई एम सॉरी। बहुत समझाया, बहुत कहा। कमजोर नहीं हूंए सच में बुजदिल नहीं हूं। वो जीने नहीं दे रहा। उसके मम्मा-पापा मुझे जीने नहीं दे रहे। और कितना लड़ूं अब। पापा, मुझे पता है आप कैसे रहोगे। आई एम सॉरी। एक बात कहूं, आपने मेरी हर बात मानी। मैंने दिन को रात कहा, आपने वही माना। पापाए आपने मेरी हर छोटी-बड़ी बात मानी। प्लीज, प्लीज मुझको माफ कर देना। आईएम सॉरी पापा। मैं जानती हूं आगे कुछ भी बन सकती थी। मन नहीं है, अब तो दिमाग भी नहीं है। मन और दिमाग पर तो सिर्फ रोहित का कब्जा है पापा। पापा, मुझे पता है आप रोहित से बहुत-बहुत गुस्सा होगे। लेकिन पापा, उससे कुछ भी मत कहना।

पुलिस ने बताया कि रोहित और ललिता की सात महीने पहले ही शादी हुई थी। ललिता की डेडबॉडी के पास से एक सुसाइड नोट भी मिला था, जिसमें उसने पति और ससुरालवालों पर गंभीर आरोप लगाए थे। मीडिया रिपोट्र्स के मुताबिकए रोहित कबड्डी का गढ़ माने जाने वाले दिल्ली के निजामपुर गांव का रहने वाला है।

बता दें कि रोहित इंडियन नेवी में स्पोट्र्स कोटे से एजीपीओ (हेड कांस्टेबल) के पद पर भी तैनात है। फिलहाल नेशनल लेवल कबड्डी के साथ रोहित प्रो-लीग्स में भी खेल रहा है। स्टार स्पोट्र्स प्रो कबड्डी लीग की बेंगलुरु बुल्स टीम में रेडर है। जबकि कजिन मंजीत चिल्लर पुनेरी पल्टन के लिए खेलता है।

ट्रेंडिंग वीडियो