script

पत्नी के प्रेमी ने गाड़ी से कुचलकर की पति की हत्या

Published: Oct 21, 2016 06:52:00 pm

नाजायज रिश्तों में रोड़ा बनने के कारण उसने इस वारदात को अंजाम दिया।

Wife planned murder

Wife planned murder

सिंघाना। आशिक से मिलने से रोकने पर पत्नी ने अपने पति की हत्या करवा दी। इस घटना का खुलासा तब हुआ जब मंगलवार को एक 30 साल के लड़के की लाश नदी में मिली थी। पुलिस ने तीन दिन की जांच के बाद मामले का खुलासा किया। दरअसल, लड़के का हत्यारा उनकी पत्नी का आशिक था। नाजायज रिश्तों में रोड़ा बनने के कारण उसने इस वारदात को अंजाम दिया।

सूत्रों के मुताबिक नाजायज रिश्तों में रोड़ा बने पति रोशन को रास्ते से हटाने के लिए मंजू ने यूसुफ के साथ मिलकर ये साजिश रची। आरोपियों ने रोशन को दोपहर खेती का सामान खरीदने के बहाने बुलाया और यूसुफ उसे चिड़ावा ले गया। जहां उसने रोशन को गाड़ी की किश्त जमा कराने सांखू से रुपए लाने की बात कही गई।

इसके बाद वे लोग बहन के ससुर से 8,500 रुपए लेकर आए और नरहड़ के पीर बाबा के दर्शन भी किए। फिर रात में रोशन को शराब लाने के लिए भेजने के बाद यूसुफ ने पहले से ली गई कोल्ड ड्रिंक की बोतल में नशे की गोलियां मिला दीं। रोशन पर इसका कोई असर नहीं होता देख यूसुफ ने मंजू को फोन किया। बाद में आरोपी ने रोशन को रात में ही सूरजगढ़ होते हुए बुहाना पहुंचकर घर चलने को कहा।

रात करीब 1 बजे जब रोशन पेशाब कर रहा था तो यूसुफ ने उसे गाड़ी से टक्कर मार दी। रोशन सड़क किनारे जा गिरा, जिससे उसके सिर और शरीर पर चोटें आने से उसकी मौत हो गई। 30 साल के रोशन मेघवाल की लाश मंगलवार सुबह मुरादपुर की नदी के पास मिली। फैमिली ने रोशन की पत्नी पर ही हत्या का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया था। यूसूफ और मंजू ने रोशन की हत्या करना कबूल लिया है। पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया।

ट्रेंडिंग वीडियो