script

सास को बेचने के लिए नाराज बहू ने वेबसाइट पर लगा दी बोली

Published: Nov 27, 2015 11:39:00 am

एक महिला अपनी सास से इतना नाराज हो गई कि उसने ऑनलाइन सामान बेचने वाली एक वेबसाइट पर सास की बोली तक लगा दी

accused of rape on the Jawan

woman was imposed of rape

नई दिल्ली। सास-बहू के बीच अनबन की खबरें तो हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं, लेकिन एक महिला अपनी सास से इतना नाराज हो गई कि उसने ऑनलाइन सामान बेचने वाली एक वेबसाइट पर सास की बोली तक लगा दी। वेबसाइट के मुताबिक, ‘फायदा डॉट कॉम’ नाम की पुराने सामान खरीदने-बेचने वाली वेबसाइट पर बहू ने अपनी सास की तस्वीर पोस्ट कर दी।

उसने इसके साथ ही सास के बारे में कई खूबियां भी लिखीं। पोस्ट की टैगलाइन में Mother-in-law in good conditions भी लिखा। बहू ने पोस्ट के साथ सास की तस्वीर भी डाली है और ‘खासियत’ में जमकर भड़ास निकाली है।

हालांकि विज्ञापन पोस्ट करने के थोड़ी ही देर बाद कंपनी ने इसे हटा दिया था फिर भी पाकिस्तान तथा यूरोप के कुछ अखबारों में इस न्यूज को प्रमुखता के साथ छापा गया है। बहू ने विज्ञापन में लिखा है ‘सास की आवाज इतनी मधुर है कि, आसपास वालों की जान ले ले।’ साथ ही कीमत के स्थान पर उसने ‘कुछ नहीं’ लिखा है।

इस पूरे मुद्दे पर वेबसाइट के प्रबंधन ने कहा है कि इस तरह के शरारती विज्ञापनों पर उनकी खास नजर रहती है। यह विज्ञापन 10 मिनट बाद ही हटा लिया गया था। उल्लेखनीय है कि इस तरह किसी के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट करना आईटी कानून के तहत यह जुर्म है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।


ट्रेंडिंग वीडियो