Patrika Hindi News

रत्तू हत्याकांड के आरोपी भोपाल व आसपास से गिरफ्तार

Updated: IST Accused of killing Rattu Bhopal and arrested aroun
विश्वविद्यालय घाटी पर कार रोककर बाइक सवारों ने अंधाधुंध फायरिंग कर रत्तू को उतारा था मौत के घाट

सागर. सागर विश्वविद्यालय की घाटी पर 5 जुलाई को हुई रत्नेश उर्फ रत्तु यादव की हत्या के मामले में पुलिस ने पांच लोगों की भोपाल और आसपास के कुछ स्थानों से हिरासत में ले लिया है। रत्तू की हत्या शहर में अवैध शराब और इलाके में अपना दबदबा बनाने की होड़ के चलते की गई थी। रत्तू का प्रभाव बढऩे से जिन्हें नुकसान हो रहा था वे सब एक हुए और षड्यंत्र रचकर उसे मौत के घाट उतार दिया।

हत्या के संदेहियों में पुलिस ने अब्बू यादव सहित पांच लोगों को दबोचा है, जबकि गोलू दमाड़े अभी पुलिस के हाथ नहीं लगा है। पुलिस की टीम रविवार रात आरोपियोंं को लेकर सागर पहुंची और किसी को खबर न लगे इसके लिए उन्हें शहर की सीमा के बाहर के थाने में रखा गया। आरोपियोंं से एएसपी पंकज पांडेय ने पूछताछ की। पुलिस आरोपियों को कोर्ट में पेश कर रिमांड लेने की तैयारी कर रही है।

आरोपियों ने 5 जुलाई की रात करीब 8.45 बजे रत्तू को उस समय निशाना बनाया जब वह रोज की तरह पथरिया जाट की और निकला। वहां से लौटते समय साजिश के तहत विश्वविद्यालय की घाटी पर उसके वाहन के आगे ट्रक रोक दिया। इससे रत्तू का वाहन रुक गया। जब ड्राइवर ने ओवरटेक का प्रयास किया तो सामने से एक बाइक आ गई। इस बीच सड़क पर बायीं और से हमलावरों ने पहले वाहन पर पत्थर मारा और रत्तू कुछ समझ पाता उसे गोली मार दी गई थी।

अपने विवाह के सपने को भारत मैट्रीमोनी पर साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???