Patrika Hindi News

वित्तमंत्री के घर के पास ट्रक ने रौंदा छात्रा को

Updated: IST The truck near the house of Finance Minister
स्कूल से साइकिल से घर आ रही थी छात्रा, आक्रोशित मोहल्ले वालों ने जताया रोष

दमोह. मप्र के दमोह में मलैया मिल रोड पर वित्तमंत्री जयंत कुमार मलैया के घर के पास सोमवार दोपहर तेज रफ्तार ट्रक ने सामने से आ रही साइकिल सवार छात्रा को टक्कर मार दी। जिससे छात्रा की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं हादसे के बाद बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ जमा हो जाने से ट्रक चालक ट्रक को छोड़कर मौके से भाग गया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मुस्की बाबा क्षेत्र में नई पानी टंकी के पास रहने वाले किशोरी पटेल की पुत्री आशा पटेल हिरदेपुर स्कूल में कक्षा सातवीं में पढ़ती थी। सोमवार दोपहर स्कूल से छुट्टी के बाद वह रोज की तरह अपने घर वापस लौट रही थी। रेल फाटक पार करने के बाद छात्रा की साइकिल जैसे ही मुस्की बाबा रोड पर बढ़ी तभी सामने से आ रहे ट्रक ने साइकिल को टक्कर मार दी।

जिससे साइकिल झटककर दूर जा गिरी और छात्रा ट्रक की चपेट में आ गई। कुछ ही देर में लोगों की भीड़ लग जाने के साथ परिजनों तथा पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पहुंचे परिजनों का यहां रो रो कर बुरा हाल है।

मोहल्ले के लोग यहां की बेलगाम यातायात व्यवस्था तथा रेल फाटक के बार-बार बंद होने से लगने वाले जाम के कारण होने वाली परेशानी को कोसते नजर आए। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा कर हत्यारे ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

गौरतलब है कि यहां पहला ओवर ब्रिज स्वीकृत था, लेकिन यह ओवर ब्रिज पथरिया फाटक पर स्थानांतरित किया गया, जिससे वहां ओवरब्रिज बन गया, इसके बाद दूसरी बार यहां के लिए ओवर ब्रिज स्वीकृत किया गया उसे सागर नाका क्षेत्र पर स्थानांतरित किया गया है, जो अभी निर्माणाधीन है। इसके बाद दो साल पहले के रेल बजट में तीसरा ओवर ब्रिज मलैया मिल पर स्वीकृत किया गया था, जिसके लिए राशि भी स्वीकृति दी गई थी, लेकिन रेल विभाग द्वारा अभी तक इस संबंध में कोई कार्य नहीं किया गया। अब बताते हैं कि यह ओवर ब्रिज अधर में लटक चुका है। वार्डवासियों का आरोप है कि आखिर कौन है जो दमोह-पथरिया मार्ग पर ओवर ब्रिज बनने नहीं दे रहा है।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मॅट्रिमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???