Patrika Hindi News

पांच लाख की ईनामी महिला सहित चार नक्सली गिरफ्तार

Updated: IST naxli arrested,
जिला पुलिस ने पांच लाख की एक ईनामी महिला सहित चार नक्सलियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इनके पास से देशी कट्टा, जिंदा कारतूस सहित अन्य सामान बरामद किया।

दंतेवाड़ा. जिला पुलिस ने पांच लाख की एक ईनामी महिला सहित चार नक्सलियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इनके पास से देशी कट्टा, जिंदा कारतूस सहित अन्य सामान बरामद किया।

गिरफ्तार नक्सलियों में दो पर भी दो-दो लाख रुपए का ईनाम घोषित था। गिरफ्तार नक्सलियोंं को बुधवार को पुलिस ने मीडिया के सामने पेश किया।

पुलिस के मुताबिक सभी को अलग-अलगा इलाके से गिरफ्तार किया गया। इनमें किरंदुल थाना क्षेत्र के गुमियापाल बंडीरास की रहने वाली महिला नक्सली पायके पर पांच लाख का ईनाम घोषित था।

पुलिस के मुताबिक 2009 में नक्सली संगठन में शामिल होकर दरभा व कटेकल्याण डिवीजन में सक्रिय रही। पुलिस ने इसे पंडेवाररास के जंगलों से गिरफ्तार किया।

वहीं सुकमा के डोकापारा गुफरी निवासी देवे व किस्टाराम थाना के सनेमपेंटा निवासी कोसा को पुलिस ने पेद्दारास बाजार से गिरफ्तार किया। चौथे जनताना सरकार कमेटी का रेंज सदस्य हांदा को पुलिस ने गिरफ्तार किया। पुलिस के मुताबिक देवे व कोसा पर भी दो-दो लाख रुपए का ईनाम घोषित था। इस दौरान एसपी कमलोचन कश्यप, प्रशिक्षु आईपीएस डॉ. अभिषेक पल्लव, एएसपी जीएन बघेल मौजूद थे।

यह भी पढ़े :
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं? निःशुल्क रजिस्टर करें ! - BharatMatrimony
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???