Patrika Hindi News

रुपए दोगुना करने का प्रलोभन देकर गरीबों को लगाया लाखों का चुना

Updated: IST Swindle
गांव के ही नटवर लाल ने भोल-भाले गरीब लोगों को अपने जाल में फंसा कर घटना को अंजाम दिया है।

दरभंगा। पतोर ओपी क्षेत्र के पंसिहा गांव में दो साल में रुपया दोगुना करने का प्रलोभन देकर लाखों रुपये का चुना लगाने का मामला प्रकाश में आया है। बताया जाता है कि गांव के ही नटवर लाल ने भोल-भाले गरीब लोगों को अपने जाल में फंसा कर घटना को अंजाम दिया है।

स्व. सूरज करोरी की पत्नी प्रीतम देवी सहित कई महिलाओं ने ठगी के खिलाफ थाना में आवेदन दिया है। गांव के ही उसमान अंसारी के पुत्र खोदादीन अंसारी पर लाखों रुपये ठगने का आरोप लगाया गया है। कहा गया है कि आरोपी गांव के तीन दर्जन लोगों को बहला-फुसला कर बैंक में रुपये जमा करने के लिए प्रति माह तीन सौ रुपये लेता था।

जानकारी के अनुसार सभी लोगों को दो साल में रुपये डबल करने का आश्वासन दिया था। जब समय पूरा हुआ तो न तो खाता दिया गया और न ही बैंक का नाम बताया। बार-बार राशि की मांग करने पर आरोपी ने सभी को मारपीट कर घर से निकाल दिया।

एक महिला ने आरोपी के खिलाफ थाने में 19 दिसंबर को ही आवेदन दिया था। इसके बाद पीड़ित लोगों ने आरोपी के खिलाफ
हिम्मत जुटाकर हंगामा करना शुरू कर दिया। शुक्रवार को अजमेरी खातून, रेखा देवी, बबीता देवी, राजकुमारी देवी, कुमारी देवी, मीरा देवी, विभा देवी, पवन दास, दिलीप माझी आदि ओपी पहुंचकर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग करने लगे। लेकिन, उसपर पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही है।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???