Patrika Hindi News

> > > > Shahnawaz Hussain comment on pakistan and Mamata Banerjee

पाकिस्तान और ममता बनर्जी पर कुछ यूं बोले शाहनवाज हुसैन

Updated: IST shahnawaz hussain
भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने पड़ोसी देश पाकिस्तान और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर तीखी टिप्पणी की है...

दरभंगा। भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता और पूर्व केंद्रीय मंत्री शाहनवाज हुसैन ने पड़ोसी देश पाकिस्तान और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर तीखी टिप्पणी की है। वे गुरुवार को मुजफ्फरपुर जंक्शन स्थित विशिष्ट कक्ष में पत्रकारों से बात कर रहे थे। कश्मीर की चर्चा करते हुए कहा कि वहां स्थिति सामान्य हो रहा है।

उन्होंने कहा कि कश्मीर के उरी सेक्टर में आंतकी हमले में शहीद हुए सेना के अफसर व जवान के खून की कीमत पाकिस्तान को चुकानी होगी। देश की सेना माकूल जवाब देने में पूरी तरह से सक्षम है। चीन के खैरात पर पलने वाला पाकिस्तान भारत के सामने हर मामले में बौना है।

साथ ही बंगाल के सीएम ममता बनर्जी के पटना में दिये बयान पर चुटकी लेते हुए कहा कि उन्हें समझना चाहिए, जिस राज्य में आकर नोटबंदी पर बोल रही है, वहां के सीएम फैसले के समर्थन में खड़े है। ममता जी परेशान क्यों है, इसका जवाब जनता जानना चाहती है।

शहनवाज ने नोटबंदी पर कहा कि देश की जनता पीएम मोदी के फैसला के साथ है। इसके बावजूद कांग्रेस समेत अन्य विपक्षी दल के पेट में दर्द हो रहा है। सीएम नीतीश कुमार व उड़ीसा के सीएम नवीन पटनायक के नोटबंदी के पक्ष में खुल कर आने का स्वागत करते हुए कहा कि देश हीत के मामले में इसी तरह के स्टैंड लेने की जरूरत है।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!

Latest Videos from Patrika

Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???