Patrika Hindi News

पुलिस को देख भागे आरोपी, किए हवाई फायर

Updated: IST
पुलिस ने इस मामले मे महिलाओं सहित आधा दर्जन लोगों के विरुद्ध शासकीय कार्य में बाधा पहुंचाने सहित अन्य धाराओं के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है।

दतिया. गोराघाट थाना क्षेत्र के ग्राम तिलेथा में हुए हत्याकांड में फरार चल रहे आरोपियों को पकडऩे के लिए गई गोराघाट पुलिस पार्टी पर आरोपियों ने हवाई फायर कर दिए। पुलिस पर फायर कर आरोपी भागने में सफल रहे। पुलिस ने इस मामले मे महिलाओं सहित आधा दर्जन लोगों के विरुद्ध शासकीय कार्य में बाधा पहुंचाने सहित अन्य धाराओं के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है।

गोराघाट थाना क्षेत्र के ग्राम तिलैथा में करीब दो माह पूर्व अनीता पाल नामक महिला की हत्या हुई थी और उसका पति बहादुर पाल गोली लगने से घायल हुआ था। पुलिस ने इस मामले में बहादुर की रिपोर्ट पर गांव के ही कुछ लोगों पर हत्या एवं हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया था। पुलिस ने मामले की जांच की तो यह सामने आया कि अनीता की हत्या उसी के पति बहादुर ने अपने साथी कप्तान के साथ मिल कर की थी और खुद को भी गोली मारकर घायल कर लिया था। पत्नी की हत्या कर विरोधियों को फंसाने झूंठा मामला दर्ज करा दिया। इस मामले में कप्तान और बहादुर दोनों फरार चल रहे हैं। बुधवार की शाम गोराधाट थाने की पार्टी आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए खेत पर पहुंची तो आरोपी हवाई फायर कर भाग गए। हालांकि आरोपियों द्वारा चलाई गई गोली किसी को नहीं लगी। आरोपियों को भगाने में उनके परिजनों ने भी साथ दिया।

एसडीओपी सुरेंद्र सिंह परमार ने बताया कि पुलिस की घेराबंदी के दौरान आरोपी गन्ने के खेतों में से होकर भाग गए। इस दौरान किसी ने एक हवाई फायर भी किया। गोराघाट पुलिस ने इस मामले में आरोपी बहादुर पाल, कप्तान रावत, महेन्द्र सिंह एवं उसकी पत्नी तथा धरमवीर एवं उसकी पत्नी निवासी ग्राम तिलेथा के विरुद्ध शासकीय कार्य में बाधा डालने मामला पंजीबद्ध किया है।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???