scriptबेंगलुरू में चलती बस में नर्स से दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार | bangalore girl raped in moving bus | Patrika News

बेंगलुरू में चलती बस में नर्स से दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

Published: Nov 06, 2015 04:11:00 pm

Submitted by:

Kamlesh Sharma

 बेंगलुरू के होस्कोटे इलाके में चलती बस में 19 साल की एक नर्स के साथ कथित तौर पर दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि वारदात को बस के चालक ने अंजाम दिया। इसमें बस क्लीनर भी शामिल था।

बेंगलुरू के होस्कोटे इलाके में चलती बस में 19 साल की एक नर्स के साथ कथित तौर पर दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि वारदात को बस के चालक ने अंजाम दिया। इसमें बस क्लीनर भी शामिल था। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया और बस जब्त कर ली।

बेंगलुरू ग्रामीण के अपर पुलिस अधीक्षक एस.आर.रमेश ने बताया कि हमने पीडि़ता की शिकायत पर दोषी रवि (26) को बस क्लीनर मंजूनाथ (23) के साथ गिरफ्तार कर लिया है। चालक ने गुरुवार रात नर्स को बस में अकेला पाकर उसके साथ दुष्कर्म किया।

नर्स बेंगलुरू से 30 किलोमीटर दूर होस्कोटे में एक नर्सिंग होम में काम करती थी, जहां पहुंचने के लिए वह सुलीबेले से बस में सवार हुई थी।

रमेश ने बताया, आरोपी ने क्लीनर से बस चलाने को कहा और इस दौरान उसने पीडि़ता के साथ दुष्कर्म किया और उसे बाद में नागागोंडानाहल्ली में सड़क किनारे फेंक दिया। जब महिला ने एक निजी अस्पताल में इस घटना की जानकारी चिकित्सकों को दी तो पुलिस को इसकी सूचना दी गई।

पीडि़ता ने कन्नड़ भाषा में ही अपनी आपबीती दर्ज कराई। इसके बाद पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया और बस को भी कब्जे में ले लिया। बस का पंजीकरण पड़ोसी राज्य आंध्र प्रदेश का है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो