Patrika Hindi News

स्कूटर की टक्कर से, तीन महिलाएं घायल

Updated: IST accident
बम-बम महादेव के पास पीछे से आ रहे एक्टिवा स्कूटर के चालक ने तेजी व लापरवाही से वाहन को चलाते हुए महिलाओं में टक्कर मार दी।

दतिया. मंगलवार की शाम जब तीन महिलाएं फैक्ट्री से काम करके पैदल घर आ रही थी तभी बम-बम महादेव के पास पीछे से आ रहे एक्टिवा स्कूटर के चालक ने तेजी व लापरवाही से वाहन को चलाते हुए महिलाओं में टक्कर मार दी। इससे पैदल घर आ रही तीनों महिलाएं घायल हो गई। जिन्हें पुलिस के डायल 100 वाहन से जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। घटना कोतवाली थाना क्षेत्र की है।

जानकारी के अनुसार होलीपुरा दतिया निवासी पुष्पा (38) पत्नी बंटी साहू, प्रेमलाल (36) पत्नी ठाकुरदास पाल एवं हीरो (55) पत्नी देवकी पाल पुंगा बनाने की फैक्ट्री में काम करती है। रोज की तरह मंगलवार की शाम जब तीनों महिलाएं फैक्ट्री से काम कर पैदल घर की ओर आरही थी तभी बम-बम महादेव के पास पीछे से आ रहे एक्टिवा स्कूटर क्रमांक एमपी 32 एमबी 8640 के चालक ने तेजी व लापरवाही से वाहन को चलाते हुए पैदल जा रही महिलाओं में टक्कर मार दी और मौके से भाग गया। टक्कर लगने से महिलाएं घायल हो गई। तभी घटना को देख मौके पर पहुंचे लोगों ने पुलिस के डायल 100 पर कॉल किया। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस के डायल 100 वाहन ने घायलों को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया।


बाइक से गिरी महिला चोटिल

खूजा. पंडोखर थाना क्षेत्र के हाईवे पर ग्राम रामनेर के पास बाइक पर सवार होकर जा रहा महिला बाइक से अचानक नीचे जा गिरी। इससे उसके सिर पर हाथों में चोटें आई। पुलिस ने महिला की रिपोर्ट पर बाइक चालक के विरुद्ध प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है। जानकारी के अनुसार खूजा निवासी लक्ष्मी (35) पत्नी सुरेश किरार मंगलवार की शाम ग्राम सालौन बी तिराहा पर बैठी हुई थी और खूजा जाने के लिए बस का इंतजार कर रही थी। तभी ग्राम रामनेर निवासी राकेश पुत्र उत्तम पंडोखर से रामनेर बाइक से जा रहा था उसने ग्राम सालौन बी पर बैठी लक्ष्मी को अपनी बाइक पर बैठा लिया। तभी राकेश जब बाइक से जा रहा था तभी ग्राम रामनेर के पास बाइक अनियंत्रित हो गई और बाइक पर सवार लक्ष्मी रोड पर जा गिरी। तो बाइक चालक राकेश मौके से भाग गया। तभी राहगीरों ने चोटिल लक्ष्मी को देखा तो उसे पंडोखर उपचार के लिए भिजवाया। पुलिस ने राकेश के विरुद्ध प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है।

अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???