Patrika Hindi News

अज्ञात वाहन से टकराई बाइक, एक की मौत

Updated: IST accident
जिले में सोमवार की रात एवं मंगलवार को अलग-अलग स्थानों पर हुए हादसों में एक व्यक्ति की मौत हो गई तथा दो युवतियों सहित दो लोग घायल हो गए।

दतिया. जिले में सोमवार की रात एवं मंगलवार को अलग-अलग स्थानों पर हुए हादसों में एक व्यक्ति की मौत हो गई तथा दो युवतियों सहित दो लोग घायल हो गए। घायलों में से तीन को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के अनुसार ग्राम हतलई थाना जिगना निवासी राजा भैया उर्फ गंधर्व सिंह पुत्र संतोष बुंदेला(५०) खेती के लिए खाद-बीज लेने दतिया आया था। खाद-बीज खरीदने के बाद उसने सामान ट्रैक्टर पर रखवाकर गांव की ओर रवाना कर दिया और खुद मोटर साइकिल से गांव के ही रामेश्वर पुत्र भज्जू विश्वकर्मा(२२) से गांव की ओर रवाना हुआ।

रात करीब नौ बजे चौपरा फार्म हाउस के पास मोटर साइकिल किसी अज्ञात वाहन से टकरा गई। मोटर साइकिल राजा भैया चला रहा था। राहगीरों ने देखा तो गांव में सूचना दी। सूचना मिलने पर घर के लोग उपचार के लिए जिला चिकित्सालय लेकर पहुंचे। जिला चिकित्सालय में डॉक्टरों ने राजा भैया को मृत घोषित कर दिया। रामेश्वर को उपचार के लिए भर्ती कराया गया। वहीं राजघाट तिराहा के पास सोमवार देर शाम अज्ञात मोटर साइकिल चालक ने तेजी व लापरवाही से वाहन चला कर सडक़ पर पैदल जा रही सदब पुत्री वहीद खां (२२) एवं बबीता पुत्री दिनेश सोनी(२२) निवासीगण दांतरे की नरिया खटीकों का पठला को टक्कर मार दी। इससे दोनों घायल हो गईं। घायलों को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है।


टैंकर ने मारी टक्कर

मंगलवार की दोपहर ग्वालियर झांसी हाईवे पर अज्ञात टैंकर ने सडक़ पर पेशाब करने के लिए खड़े व्यक्ति को टक्कर मार दी। इससे वह घायल हो गया। मुंबई निवासी शिव शेट्टी(४५) अपने दो साथियों के साथ कार से किसी काम के सिलसिले में ग्वालियर जा रहा था। रिछारी के पास एक ढाबा पर शिव साथियों के साथ चाय पीने रुक गया। इस दौरान वह सडक़ पार कर पेशाब करने चला गया। इसी दौरान झांसी से ग्वालियर की ओर जा रहे अज्ञात टैंकर ने उसे टक्कर मार दी। टैंकर की टक्कर से शिव के पैर बुरी तरह जख्मी हो गए। शिव को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय ले जाया गया जहां से उसे झांसी रैफर कर दिया गया।

यह भी पढ़े :
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ?भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???